1 महिला, 300-400 पाकिस्तानी मर्द: TikToker को हवा में उछाला-कपड़े फाड़े, वहीशपन का देखें Video!

 | 
Pakistani Tiktokr Video

टिकटॉक (TikTok) पर वीडियो बनाने वाली एक पाकिस्तानी महिला ने आरोप लगाया है कि यहां स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उसके कपड़े फाड़ दिये गये और उसे सैकड़ों लोगों द्वारा हवा में उछाल दिया गया। वंही वायरल वीडियो में भी महिला के साथ लोगो द्वारा बदसलूकी किये जाते देखा जा सकता है। 

Pakistani Tiktokr
Image Source: Social Media

वीडियो में 400 से भी ज्यादा पाकिस्तानी एक युवा लड़की के साथ 'मीनार-ए-पाकिस्तान' के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि घटना स्थल पर मौजूद हैवान लोग लड़के को जबरन उठा लेते हैं और उसके साथ बदलसूकी करते हैं।

वायरल वीडियो यंहा देखे:-


पाकिस्तान में एक महिला के साथ लोगों ने ऐसी शर्मनाक हरकत की, जिसकी चर्चा अब पूरी दुनिया में हो रही है। डॉन समाचार पत्र की खबर के मुताबिक शिकायतकर्ता ने लॉरी अड्डा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा है कि वह अपने छह साथियों के साथ स्वतंत्रता दिवस पर मीनार ए पाकिस्तान के पास एक वीडियो बना रही थी, तभी करीब 300 से 400 लोगों ने उन पर हमला कर दिया। 

दरअसल पीड़ित लड़की टीकटॉक वीडियो बनाती है, उसने बताया कि उसके साथियों ने बचाने की बहुत कोशिश की, उन्होंने बवां से बचकर निकलने की भी कोशिश की लेकिन लोग लगातार उनके पीछे पड़े रहे।

उन्होंने शिकायत में कहा:-

‘‘भीड़ काफी थी और लोग हमारी ओर बढ़ रहे थे. लोग मुझे इस कदर धक्का दे रहे थे और खींच रहे थे कि उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ डाले।  कई लोगों ने मेरी मदद करने की कोशिश की लेकिन भीड़ अधिक थी और उन्होंने मुझे हवा में उछालना जारी रखा।’’

इस दौरान उसके साथियों के साथ भी जमकर बदतमीजी हुई। भीड़ में मौजूद लोगों ने उसकी अंगूठी, और कानों की बालियां जबरन उतरवा ली। उसका मोबाइल फोन छीन, आईडी कार्ड और 15 हजार रुपये छीन लिया। लाहौर पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू करने की बात कही है।

पाकिस्तान की जमकर हो रही किरकिरी 

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबर लोगों तक पहुंची वैसे ही दुनियाभर में पाकिस्तानियों की किरकरी होने लगी। इस खबर को सुनते ही लोग गुस्से से तिलमिला गए। जिसके बाद से ये मसला इंटरनेट की दुनिया में छाया हुआ है।  

नतीजतन सोशल मीडिया पर भी पाकिस्तानियों की इस हरकत की जमकर आलोचना हो रही है। यही वजह है कि ट्विटर पर भी #minarepakistan ट्रेंड कर रहा है। पाकिस्तानियों की इस बदसलूकी को देखने के बाद हर कोई उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहा है। कुछ लोग तो इतने गुस्से में थे कि वो गाली देने से भी परहेज नहीं कर रहे थे। 

यहां देखिए लोगों के रिएक्शन-


 


 


 


लाहौर पुलिस ने क्या किया?

लाहौर पुलिस ने शहर के ग्रेटर इकबाल पार्क में हुई इस घटना के सिलसिले में मंगलवार को सैकड़ों लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया। लाहौर पुलिस महानिरीक्षक (अभियान) साजिद कियानी ने पुलिस अधीक्षक को घटना के संदिग्धों के खिलाफ फौरन कानूनी कार्रवाई करने का आदेश दिया है।