पत्नी ने 'वर्क फ्रॉम होम' से गुस्साकर पति के बॉस को लिखी चिट्ठी वायरल!

 | 
harsh Goyanka

कोरोना के दौरान ज्यादातर नौकरी-पेशा वाले घर से काम करने लगे थे, यानी वर्क फ्रॉम होम। अब ऐसे ही वर्क फ्रॉम होम से जुड़ा एक लेटर इन दिनों जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लेटर एक पत्नी ने अपने पति के बॉस को लिखा है। हर्ष गोयनका ने अपने इस पोस्ट में अपने यहां के कर्मचारी के पत्नी का लेटर लोगों के बीच साझा किया है। अब लोग इस पोस्ट का लोग खूब प्रतिक्रिय दे रहे हैं। आइए जानते हैं क्या किया है हर्ष गोयनका ने पोस्ट। 

पति के WFH से गुस्साई पत्नी, बॉस को मेल कर बोली:-

डियर सर, मैं आपके कर्मचारी मनोज की पत्नी हूं। मेरी आपसे गुज़ारिश है कि मेरे पति को अब ऑफिस आकर काम करने की परमिशन दी जाए। वो पूरी तरह से वैक्सीनेटेड हैं और कोरोना के सभी प्रोटोकॉल फॉलो करेंगे। अगर ज्यादा समय तक वर्क फ्रॉम जारी रहा तो निश्चित रूप से हमारी शादी नहीं चल पाएगी। वो दिन में 10 बार कॉफी पीते हैं। अगल अगल कमरों में बैठते हैं और गंदा करके छोड़ देते हैं।  लगातार खाना मांगते हैं। यहां तक कि मैंने काम से संबंधित कॉल्स के दौरान उन्हें सोते हुए देखा है। मेरे पास पहले से ही दो बच्चे के देखभाल की जिम्मेदारी है। ऐसे में बस आपका सहयोग चाहती हूं ताकि मेरी ‘मानसिक शांति’ लौट सके। 


भारत के दिग्गज उद्योगपति ने अपने यहां के एक कर्माचारी के पत्नी के लेटर को ट्विटर पर सबके साथ साझा किया है। उन्होंने इस ट्वीट के कैप्शन में लिखा मैं इसका जवाब कैसे दूं मुझे नहीं पता। 

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट 

ट्वीट को शेयर किए जाने के बाद, पोस्ट को लगभग 4,000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। इतना ही नहीं, इस पोस्ट पर फैन्स ने कई कमेंट्स भी किए। हर्ष गोयनका ने नेटिजन्स के सवालों का जवाब भी दिया। एक यूजर ने लिखा, ''ये सच में एक समस्या है। सिर्फ एक शादी शुदा कपल के लिए नहीं बल्कि परिवारों में भी ऐसा देखा जाता है।''

harsh Goyanka post

निधि नाम की यूज़र ने लिखा, पिछले एक साल से ठीक ऐसी स्थिति मेरे घर में थी। 

harsh goyanka post

हर्ष गोयनका का ये मजेदार ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कई यूजर्स इसे खुद से जोड़कर देख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, वाकई में यह कुछ लोगों के लिए समस्या बन चुका है। न केवल विवाहित जोड़, बल्कि कई परिवार परेशान हैं।