थप्पड़ गर्ल के बाद... अब चप्पल वाली महिला, देखिये वायरल हो रहा ये वीडियो!

 | 
chappal women

इन दिनों इंटरनेट पर अजब-गजब वीडियो देखने को मिल रही है। कुछ लोग अपनी हरकतों के कारण सोशल मीडिया पर पल भर में ही वायरल हो जाते हैं। अभी कुछ दिनों पहले आपने देखा होगा लखनऊ की वायरल गर्ल प्रियदर्शिनी यानी थप्पड़ गर्ल...जिसके वीडियो ने पूरा सोशल मीडिया हिला डाला। वंही अब वायरल हो रही है चप्पल गर्ल। 

लखनऊ की वायरल गर्ल प्रियदर्शिनी की वायरल न्यूज अभी थमी नहीं थी कि वहीं की एक महिला अब चर्चा में आ गई है। साड़ी पहने हुए नजर आ रही इस महिला ने बीच चौराहे पर शख्स की पिटाई कर दी। आरेंज कलर की साड़ी पहने एक महिला ने टेढ़ी पुलिया चौराहे पर टेंपो चालक पर जमकर चप्पल चलाए।

वायरल हो रहा वीडियो यंहा देखे:-


विवाद किराए का, हिसाब चप्पल से!

यह वीडियो लखनऊ के टेढ़ी पुलिया चौराहे पर शूट किया गया था. इसमें एक टेंपो ड्राइवर (Tempo Driver) नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में टेढ़ी पुलिया चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस के सिपाही शिव प्रकाश ड्यूटी पर हैं। उनके साथ दो होमगार्ड भी हैं। टेंपो चालक दौड़ता हुआ चौराहे पर तैनात पुलिस कर्मियों और होमगार्ड के पास पहुंचता है। 

वह टेंपो से उतरी महिला और उसके साथ मौजूद दो युवकों से किराए को लेकर हुए विवाद की जानकारी देता है। होमगार्ड, चालक की बात सुन रहे होते हैं। इस बीच दो युवक पहुंचे हैं और चालक को धमकाते हुए उससे झगड़ा करने लगते हैं। चौराहे पर यह वाक्या देख लोगों की भीड़ जुट जाती है। 

chppal girl

जाम लगने लगता है, तभी आरेंज कलर की साड़ी पहने महिला पहुंचती है। वह चालक का हाथ पकड़कर उसे झझकोरती है। इसके बाद धक्का देते हुए चप्पल उतारती है। महिला, चालक को चप्पलों से पीटने लगती है। यह महिला भी उन्हीं युवकों के साथ थी। महिला को चप्पल से मारते देखकर आस-पास खड़े पुलिसवाले बीच-बचाव करने के लिए आगे आ जाते हैं। 

इस बीच सिपाही दोनों पक्षों को डपटते हुए मामला शांत कराते हैं। इसके बाद महिला चली जाती है और चालक सिर और गाल सहलाते हुए शांत हो जाता है। चालक भी कुछ देर बाद चला जाता है। फ़िलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।