स्विमिंग पूल में महिला कांस्टेबल संग अश्लीलता करते DSP का वीडियो हुआ वायरल

 | 
Dsp and constable

राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर में पोस्टेड DSP हीरालाल सैनी, जिनका एक कथित वीडियो वायरल हुआ। जिसमे बह स्विमिंग पूल में महिला कॉन्स्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करते दिखाई दिए। डीएसपी-कांस्टेबल की डर्टी पिक्चर के इस पार्ट-2 में भी अश्लीलता की सारी हदें पार की गई हैं। इतना ही नहीं उस समय वहां एक छोटा बच्चा भी मौजूद नजर आता है, जो उसी महिला कांस्टेबल का बताया जा रहा है... जिसके साथ DSP साहब रंगरेलियां मना रहे थे। 

स्वीमिंग पूल में अश्लीलता करते नजर आए DSP साहब व जयपुर पुलिस की लेडी कांस्टेबल के वीडियो का पार्ट वन सोशल मीडिया पर 9 सितम्बर को तेजी से वायरल हुआ। वीडियो व तस्वीरें वायरल होने के बाद महिला कांस्टेबल व आरपीएस को राजस्थान डीजीपी एमएल लाठर ने निलंबित कर दिया है। दोनों के खिलाफ जांच शुरू की गई है। यह सब खुलासा महिला कांस्टेबल के पति की रिपोर्ट पर हुआ है।

डीएसपी-कांस्टेबल का वीडियो वायरल

DSP Constable

दरअसल महिला कॉन्स्टेबल ने 13 जुलाई 2021 को स्विमिंग पूल की कुछ तस्वीर और वीडियो अपने वॉट्सऐप स्टेट्स में लगाई थी। इनमें महिला का 6 साल का बेटा भी वीडियो में दिखाई दे रहा था। लेकिन हाल ही में एक और वीडियो सामने आया, जिस पर लिखा था – पार्ट 2. ये वीडियो 2 मिनट 38 सेकंड का है। 

वायरल वीडिया में डीएसपी हीरालाल व महिला कांस्टेबल स्वीमिंग पूल में संबंध बनाते नजर आए थे। इनके साथ महिला का छह साल का बेटा भी था। उसके साथ भी अश्लीलता की गई। अश्लील वीडियो में बच्चे के दिखाई देने पर राज्य बाल संरक्षण आयोग ने भी संज्ञान लिया है। आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनिवाल ने इसे गंभीर मामला बताते हुए नागौर पुलिस अधीक्षक से तीन दिन में रिपोर्ट मांगी है। 

SOG ने डीएसपी को किया गिरफ्तार 

डीएसपी हीरालाल सैनी को पुलिस ने उदयपुर में एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया।  राजस्थान के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने रिजॉर्ट पर छापा मारा था। वहां DSP और महिला कॉन्स्टेबल एक साथ ठहरे हुए थे। गिरफ़्तारी के बाद डीएसपी को पूछताछ के लिए जयपुर लाया गया है। हालांकि वीडियो वायरल होने के साथ ही राजस्थान डीजीपी के आदेश पर डीएसपी ​हीरा लाल सैनी व महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया था।

थानाधिकारी पर क्यों हुई कार्यबाही?

Dsp and constable

वीडियो सामने आने के बाद महिला कॉन्स्टेबल के पति रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए नागौर चितवा थाने में गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला सिपाही के पति ने थाने में दी शिकायत में बताया था कि 7 मई 2001 को उसकी शादी नागौर जिले की युवती से हुई थी। उसके बाद साल 2008 में उसकी पत्नी की नौकरी राजस्थान पुलिस में लग गई। उनके 6 साल का एक बेटा भी है। लेकिन FIR दर्ज नहीं हुई, क्योंकि मामला डीएसपी से जुड़ा था। इसी के चलते थानाधिकारी प्रकाश चन्द मीणा को लाइन हाज़िर किया गया है। 

आरपीएस-कांस्टेबल की वीडियो पार्ट टू में क्या?

Dsp And Constable

मीडिया खबरों के अनुसार, बताया जा रहा है कि डीएसपी व कांस्टेबल का दूसरा वीडियो भी उसी स्वीमिंग पूल का है, जिसमें पार्ट वन शूट किया गया था। यह वीडियो उसी के आगे का हिस्सा है। पहले वाले वीडियो में तो महिला कांस्टेबल ही अपने बेटे के साथ अश्लीलता करती दिखीं जबकि पार्ट टू वीडियो में खुद डीएसपी भी बच्चे के साथ सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं। 

वायरल वीडियो देखने से पता चलता है कि यह वीडियो महिला कांस्टेबल व आरपीएस की सहमति से बना है। आरपीएस हीरालाल सैनी नशे में धुत दिखाई दे रहे हैं। महिला कांस्टेबल बार-बार कैमरे की तरफ देखती भी है। 

डीएसपी का दावा, साजिश है

Dsp And Costable

वीडियो वायरल होने पर डीएसपी हीरालाल सैनी ने कहा कि यह उनके ख़िलाफ़ साज़िश है। वीडियो को काट-छांट कर बनाया गया है। हालांकि पूरे मामले में कहना है कि किसी साजिश करके उनका वीडियो एडिट​ किया है। वीडियो जिस महिला के साथ होने की बात कही जा रही है। वे उसे जानते तक नहीं। जांच में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।