'लव यू पापा', फ्लाइट में पायलट पिता को देख खुशी से उछल पड़ी बच्ची, लोगों का दिल जीत रहा VIDEO

 | 
viral cute video piolt papa and her littile girl

सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची का वायरल खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह फ्लाइट (Flight) में सीट पर बैठी हुई है, लेकिन इसी दौरान वह कुछ ऐसा देखती है कि उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता। अगले कुछ पलों में अचानक वो कुछ ऐसा देख लेती है कि खुशी से उछल पड़ती है। दरअसल, उसे नहीं पता होता है कि जिस फ्लाइट में वो बैठी है, उसे उसके पापा लेकर जाने वाले हैं। छोटी बच्ची के इन रिएक्शन ने यूजर्स को खूब लुभाया है। 

viral cute video of piolt papa and her litile girl

दरअसल, एक बच्ची फ्लाइट में बैठी हुई है। दूसरे यात्री एक-एक करके फ्लाइट पर चढ़ रहे हैं। बच्ची अपनी सीट पर थी, तभी उसके पायलट पापा फ्लाइट में अपनी वर्दी में एंट्री करते हैं। फ्लाइट में पायलट पिता (Pilot Father) को देखकर बच्ची खुशी से उछल पड़ती है। 

viral littile girl and piolt papa video

उधर बच्ची के पिता जो कॉकपिट की ओर जा रहे होते हैं, ने भी हाथ हिलाकर बच्ची को हेलो किया। अपने पिता को इस तरह अंदर आते देखकर बच्ची खुश हो जाती है और पापा-पापा कहने लगती है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो को बच्ची की मां ने ही शूट किया था। वीडियो के बैकग्राउंड में बच्ची का हौसला बढ़ाते हुए महिला की आवाज सुनाई दे रही है, जो सायद उसकी माँ है। 

यंहा देखिये बच्ची का वायरल वीडियो 

बच्ची का नाम शनाया मोतिहार (Shanaya Motihar) और वीडियो बनाने वाली उसकी मां का नाम प्रियंका मनोहत (Priyanka Manohat) है। बच्ची की मां ने ही वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया, और कैप्शन में लिखा है- 

"पापा के साथ मेरी पहली फ्लाइट.. उन्होंने दिल्ली के लिए उड़ान भरी। मैं बेहद बहुत उत्साहित हूं... यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी फ्लाइट रही। लव यू पापा।" 

बाप-बेटी का यह संवाद अब लोगों का दिल जीत रहा है। लोग क्या कुछ कह रहे हैं, यहां कुछ उदाहरण देखे और पढ़ जा सकते हैं।

papa beti viral post

फिलहाल यह वीडियो जैसे ही पोस्ट किया गया, ये तुरंत वायरल हो गया। आपने अभी तक यह वीडियो देखा या नहीं? कमेंट में जरूर बताये। धन्यवाद।