शादी के कार्ड पर चिराग की पापा संग फोटो…आपको पता है क्या है ये नया शिगूफा?

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) में मचे सियासी घमासान के बीच अब एक शादी का कार्ड चर्चा का विषय बना हुआ है। इस कार्ड पर जमुई सांसद चिराग पासवान (JAMUI MP CHIRAG PASWAN) और उनके पिता रामविलास पासवान (RAMVILASH PASWAN) की तस्वीर छपवाई गई है। साथ ही कार्ड पर चिराग के दिल की बात लिख डाली।
 | 
शादी के कार्ड पर चिराग की पापा संग फोटो…आपको पता है क्या है ये नया शिगूफा?

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) में मचे सियासी घमासान के बीच अब एक शादी का कार्ड चर्चा का विषय बना हुआ है। इस कार्ड पर जमुई सांसद चिराग पासवान (JAMUI MP CHIRAG PASWAN) और उनके पिता रामविलास पासवान (RAMVILASH PASWAN) की तस्‍वीर छपवाई गई है। साथ ही कार्ड पर चिराग के दिल की बात लिख डाली।

लिखवाया यह स्लोगन

कार्ड के कवर पेज पर ‘बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट’ का नारा भी लिखवाया गया है। यह अनूठा समर्थक सिवान जिले के असवा थाना के महम्‍मदपुर का रहने वाला है। दरअसल, अभय पासवान के बेटे अनुपम पासवान की शादी वैशाली जिले के जंदाहा के सिलौधर गांव में तय हुई है। शादी 15 जुलाई को है।

शादी के कार्ड पर चिराग की पापा संग फोटो…आपको पता है क्या है ये नया शिगूफा?

अभय पासवान ने अपने बेटे की शादी के लिए छपवाई है। इस पर एक और लाइन लिखा गया है, “वो लड़ रहे हम पर राज करने के लिए, हम लड़ रहे बिहार पर नाज करने के लिए।” यह स्लोगन अब चर्चा का विषय बन गया है।

उसपर सबसे उपर में एक तरह चिराग पासवन और दूसरी तरह रामविलास पासवान की तस्‍वीर है। साथ ही कार्ड पर नीचे चिराग के विजन को भी दर्शाया गया है। कार्ड के कवर पेज पर ‘बिहार फर्स्‍ट-बिहारी फर्स्‍ट’ का नारा है।

चिराग और पशुपति आमने-सामने

ज्ञात हो कि लोक जनशक्ति पार्टी को लेकर चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस आमने-सामने हैं। चिराग पासवान न्यायालय का भी दरवाजा खटखटा चुके हैं। शादी के कार्ड पर छपी तस्वीर को कोई राजनीतिक महत्वाकांक्षा से प्रेरित बता रहा है तो कोई इसे सुर्खियां बटोरने का ट्रिक बता रहा है।