रोजी-रोटी की तलाश में परदेश गए चाचा, इधर भतीजे ने सगी चाची की मांग भर दी!

 | 
Chachi ki bhatije sang shadi

बिहार से अजब प्रेम की गजब कहानी का एक मामला सामने आया है।  जंहा एक चाची और भतीजे का इश्क धीरे धीरे परवान चढ़ गया और आखिरकार भतीजे ने चाची की मांग भर दी और उसे अपनी पत्नी बना लिया। जिसके बाद इस अनोखे प्रेम विवाह की चर्चा आम हो गई।

भतीजे ने भरी चाची की मांग  

Chachi ki bhatije se shadi
Image Source: Social Media

मीडिया खबरों के अनुसार, मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से सटे शिवहर जिले का बताया जा रहा है। जंहा राम विनय सहनी की शादी सात साल पहले शीला से हुई थी, शादी के कुछ दिनों बाद राम विनय रोजी-रोटी की तलाश में प्रदेश कमाने चला गया। 

इसी बीच, घर में रह रहे भतीजे का दिल अपनी चाची पर आ गया, घर पर पति की गैरमौजूदगी में राम विनय के भतीजे बबलू और उसकी चाची शीला अक्सर मिलने लगे और दोनों का इश्क परवान चढ़ने लगा। दोनों के बीच वह सबकुछ हुआ जो एक पति पत्नी के बीच होता है। 

chachi ki bhatije se shadi
काल्पनिक तस्वीर (Image Source: Social Media)

शीला अक्सर भतीजे बबलू के साथ घूमने के लिए घर से बाहर निकलने लगी। कभी-कभी दोनों कई दिन तक गायब रहते थे। धीरे धीरे दोनों के इश्क की चर्चा पुरे गांव में फ़ैल गई। गांव बालो को जब इसकी भनक लगी तो सभी नाराज हो गए। 

फिर क्या था एक दिन जब दोनों चाची भतीजे घूमने निकले तो गांव बाले वाट लगाकर बैठ गए। जैसे ही दोनों बापिस आये गांव बालो ने दोनों को पकड़ लिया। फिर क्या था पंचायत बैठी और शीला ने खुलेआम अपने इश्क का इजहार कर दिया। 

chachi ki bhatije se shadi
काल्पनिक तस्वीर (Image Source: Social Media)

दोनों ने साथ जीने और रहने की बाते कही। इधर शीला ने पंचायत के सामने बबलू से शादी की बात कही। फिर क्या था पंचायत की मौजूदगी में ही टार्च की रोशनी में ही बबलू ने शीला की मांग में सिंदूर डाला और पत्नी के रूप में उसे स्वीकार कर लिया। 

अब चाचा परदेश में रह गए और भतीजा उनकी बीबी को ले उड़ा। इस अजब प्रेम के चर्चे इस बक्त पुरे बिहार में हो रहे है। लोग कंही तक इसको सही ठहरा रहे है तो कुछ लोग चाची-भतीजे के प्रेम को गलत मान रहे है। फ़िलहाल दोनों की शादी हो गई और बह अपने संसार में मौज कर रहे है।