ये करप्शन है! PWD इंजीनियर के घर पर छापेमारी में पाइप से मिले बाल्टीभर नोट, Video वायरल

 | 
pwd engineer

एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) के अधिकारियों ने बुधवार को आय से अधिक संपत्ति के आरोप में सरकारी अधिकारियों के खिलाफ कर्नाटक भर में 60 जगहों पर एक साथ छापेमारी की। जिसका एक वीडियो इस बक्त जमकर वायरल हो रहा है, ये वीडियो है PWD के एक जूनियर इंजीनियर के घर का। 

PWD इंजीनियर के घर में छापेमारी में पुलिस को जिस तरह से संपत्ति और कैश मिले हैं उसे देखकर सभी अचरज में हैं।  वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक घर में लगे पाइप से 500 रुपए के नोटों की गड्डी, नहीं गड्डियां निकाल रहे हैं, और एक पीले रंग की बाल्टी में भर रहे हैं। मामला क्या है, बताएं। पहले वीडियो देखिए। 

यंहा देखिये वायरल हो रहा वीडियो 


PWD विभाग में जूनियर इंजीनियर SM बिरादर के जेवर्गी टाउन में मौजूद घर पर रेड के दौरान ACB की टीम को सूचना मिली कि रुपयों को प्लास्टिक की पाइपलाइन में छिपाया गया है। इसके बाद टीम ने एक्शन लेते हुए पाइप को काटकर रुपये निकाले। आपको बता दें SM बिरादर के घर से लाखों रुपये कैश और सोना बरामद किए जाने की सूचना है। 

पूरे घर से नोट बरामद हुए. यहां तक कि घर में बने एक पाइप तक में से नोट पर नोट निकले। ACB के मुताबिक 50 लाख से ज्यादा कैश मिला है। शांतागौड़ा पर अपने कार्यकाल में आय से अधिक संपत्ति का आरोप है। 

लोगों को याद आ गए अनुराग कश्यप और अजय देवगन

वीडियो सामने आया तो लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आने लगीं। जमकर मजे लिए गए। पूजा त्यागी कहती हैं, पीडब्ल्यूडी के इन घटिया अफसरों को पैसा छिपाने की ऐसी तरकीब आती कहां से है. कोई शक नहीं हमारा देश इनोवेशन से भरा पड़ा है.


 


 


 


कई ठिकानों पर छापे

कर्नाटक सरकार के 15 अधिकारियों के खिलाफ छापेमारी में 8 SP, 100 अधिकारियों और 300 कर्मचारियों की टीम शामिल थी। एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम ने सरकारी अधिकारियों के 60 ठिकानों पर तलाशी ली। इसमें विभिन्न विभागों में काम कर रहे 15 सरकारी अधिकारियों के आवासों और कार्यालयों पर छापेमारी की गई।