यूपी की गजब कहानी: 1 ही युवक को दिल दे बैठीं 3 सगी बहनें, चारों घर से हुए फरार!

 | 
three sisters love one boy and run for marriage

यह कहानी पूरी फिल्मी है, लेकिन है असली। उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन सगी बहनें एक ही युवक को दिल दे बैठीं...और बाद में हुआ यह कि चारों ही घर से फरार हो गए। इनमें 2 बहनें तो बालिग है, लेकिन तीसरी नाबालिग बताई जा रही है।

घर छोड़कर फरार हुईं तीनों बहनें

three girls one boy love and run for maariage
सांकेतिक तस्वीर.

यह मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। 8 दिन पहले तीन सगी बहने अपने घर से गायब हो गई थी। तीनों बहनों के गायब होने के बाद से ही परिवार के लोग आस-पास के गांव में तलाश कर रहे हैं। परिजनों ने सारे रिश्तेदारों एवं मिलने वालों से तीनों बहनों के बारे में मालूम किया लेकिन उनका अभी तक कोई भी सुराग नहीं लगा है। लोकलाज के डर से परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को भी नहीं दी है।

उधर गांव में भी तीनों बहनों के गायब होने पर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। प्रेमी संग घर से भागी तीनों बहनों में से दो बालिग हैं जबकि तीसरी बहन नावालिग बताई जाती है। ग्रामीणों का कहना है तीनों बहनों का एक ही प्रेमी है और वह उसी के साथ फरार हो गई है। मामला गांव के आसपास चर्चा का विषय बना हुआ है।

एक युवक से चल रहा था प्रेम प्रसंग

three girls love one boy and run for marriage
सांकेतिक तस्वीर.

गांव में चर्चा है कि तीनों बहनों का एक ही युवक से अफेयर चल रहा था। तीनों को आपस में ये बात भी पता थी कि वह जिससे प्यार करती हैं वह एक ही लड़का है। परिजनों का ये बात पता चल गई थी और वह इसका विरोध कर रहे थे। बताया जा रहा है कि परिजन तीनों बहनों को युवक से दूर रहने के कह चुके थे। इसके बावजूद तीनों बहनें युवक से दूर नहीं होना चाहती थीं। 

जब इस रिश्ते की भनक लड़कियों के परिजनों को लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया, उन्हें समझाने की कोशिश की। लेकिन, लड़कियों पर इसका कोई असर नहीं हुआ और वे तीनों लड़के साथ घर से भाग गईं। खबर लिखे जाने तक परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी। पुलिस का कहना है कि अगर शिकायत मिलती है तो उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

मेरठ में भी सामने आया था ऐसा मामला

three girls love one boy and run for marriage
सांकेतिक तस्वीर.

आपको बता दे, ऐसा मामला नया नहीं है इससे पहले मेरठ के गंगानगर थाना क्षेत्र से कुछ ऐसा ही मामला सामने आ चुका है। जंहा दो सगी बहनों का दिल एक ही युवक पर आ गया, इसके बाद दोनों नाबालिग बहनों ने थाने पहुंचकर एक ही लड़के से शादी करने की बात कही। पुलिस ने लाख समझाया, नावालिग होने की बात कही लेकिन लड़कियां टस से मस ना हुई। 

दोनों का कहना था कि शादी करेंगे तो इसी लड़के से चाहें इसके लिए उन्हें कोई भी कीमत चुकानी पड़े।