कार से हलका टच हुआ ठेला तो इस महिला प्रोफेसर ने सड़क पर तांडव मचा दिया!

 | 
women

गरीबों के ठेले तोड़ जाने या उन पर रखे फल-सब्जियों को फेंके जाने के कई वीडियो आपने देखे होंगे। जिसमे दवंग लोग गरीब ठेले बाले पर धौंस जमाते दिख जाएंगे, लेकिन जब यही कारनामा कोई प्रोफ़ेसर करे तो? यानी किसी शिक्षा संसथान में पढ़ाने बाला, तब आप क्या कहेंगे? ऐसा ही कुछ भोपाल में देखने को मिला, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। 

क्या है पूरा मामला?

भोपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक महिला गुस्से में ठेले से फल फेंकती नज़र आ रही है। बताया गया है कि उसकी कार से ठेला टकरा गया था। इसी बात पर महिला ने ऐसा रवैया दिखाया, जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। 


उनकी बातें गौर से सुनने पर पता चला कि दरअसल, महिला ने पार्किंग से निकालकर अपनी कार सड़क पर खड़ी की थी, इसी दौरान ये ठेला वाला वहां से गुजरा और महिला की कार से उसका ठेला हल्का टच हो गया था। कार पर स्क्रैच देखकर महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया। महिला पहले ठेले वाले पर खूब चिल्लाई और फिर उसके ठेले पर रखे पपीतों को उठाकर फेंकना शुरू कर दिया।

ठेला वाला इस दौरान मिन्नतें करता रहा कि मैडम ऐसा मत कीजए, मैं गरीब हूं। उसने यहां तक कहा कि जो नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई भी कर दूंगा। पर महिला तो आगबबूला थी, उसे जैसे कुछ सुनाई ही नहीं दे रहा था।

वीडियो में फल वाला बार-बार ये कहता सुना जा सकता है कि वो गाड़ी का कांच बदलवा देगा। लेकिन इससे महिला का गुस्सा शांत नहीं होता. वो रेड़ी से एक के बाद एक फल उठाकर जमीन पर पटकती जाती है। 

ये भोपाल की नामी यूनिवर्सिटी में हैं!

ये महिला किसी प्राइवेट यूनिवर्सिटी की प्रोफ़ेसर बताई जा रही है। वहीं भोपाल के कलेक्टर ने अधिकारियों को महिला और ठेला वाले का पता लगाकर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। दैनिक भास्कर की ख़बर के मुताबिक मामला भोपाल के अयोध्या नगर इलाके का बताया जा रहा है। 

पति ने सॉरी कहा, लेकिन मैडम नहीं आईं!

वहीं, पीड़ित ने कहा कि मैडम के पति ने बाद में सॉरी बोला था, लेकिन मैडम नहीं मानीं। महिला प्रोफेसर के गुस्से का शिकार हुए ठेले वाले अशरफ ने बताया कि घटना सात-आठ दिन पुरानी है। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।