पापा ने शादी के लिए लड़के की फोटो भेजी, लड़की ने 'दूल्हे राजा' को ऑफर की नौकरी... वायरल हुई चैट!

 | 
papa beti

मैट्रिमोनियल साइट पर लोग जीवनसाथी की तलाश में जाते हैं। लेकिन एक लड़की ने मैट्रिमोनियल साइट पर मैच हुए शख्स के साथ जो किया उसे जानकर हर कोई हैरान रह गया। यह अनोखा मामला बेंगलुरु से सामने आया है। जिसमें एक लड़की ने पिता द्वारा भेजे गए मैट्रिमोनियल मैच को जॉब ऑफर कर दिया। अब इन पिता-पुत्री के बीच हुई चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। क्या है पूरा मामला? आइये जानते है। 

पापा ने दूल्हा खोजा, बेटी ने ऑफर की नौकरी!

मैट्रिमोनियल साइट्स (Matrimonial Sites) वह प्लेटफॉर्म है, जहां मेल खाने वाले दो लोग आपस में बातचीत करते हैं और फिर शादी के लिए राजी होने पर रिश्ता आगे बढ़ाते हैं। लेकिन बेंगलुरु में यह पूरा मामला ही उलट गया। दरअसल, पिता ने अपनी बेटी को एक विवाह के लिए एक रिश्ता भेजा था, जिसके बाद लड़की ने पिता द्वारा भेजे गए मैट्रिमोनियल मैच को जॉब ऑफर कर दिया। 

udita
Image Source: Social Media

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बेंगलुरु स्थित साल्ट की सह-संस्थापक उदिता पॉल को उनके पिता ने एक विवाह के लिए एक रिश्ता भेजा था। उदिता पारंपरिक तरीके से जवाब देने के बजाय संभावित दूल्हे को अपनी कंपनी में जॉब ऑफर कर दिया। उन्होंने उस आदमी को अपना प्रोफाइल भेजने के लिए कहा था और लिंक भी दिया था। 

udita
Image Source: Social Media

जब ये बात लड़की के पिता को पता चली तो उनका रिएक्शन देखने वाला था।  लड़की और उसके पिता के बीच हुई चैट का एक अंश अब ट्विटर पर वायरल हो रहा है। इस चैट को उदिता पाल (Udita Pal) ने ट्विटर पर शेयर किया है।  

पिता से बातचीत का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

दरअसल, हाल ही में उदिता के पिता ने उन्हें शादी के लिए एक शख्स का बायोडाटा भेजा था। लेकिन उदिता को लगा कि ये बायोडाटा उनकी कंपनी में जॉब देने के लिए भी काम आ सकता है। बस फिर क्या था, उदिता ने उस शख्स का रिज्यूमे मांगा और ऑनलाइन इंटरव्यू के लिए उसे लिंक भेज दिया। 

udita
Image Source: Social Media

जब ये बात उदिता के पिता को पता चली तो वो नाराज हो गए और उन्होंने बेटी को मैसेज किया कि, 'आप वैवाहिक साइटों से लोगों को काम पर नहीं रख सकते. अब उसके पिता को क्या कहें?' उन्होंने आगे लिखा, "मैंने आपका मैसेज देखा। आपने उसे एक इंटरव्यू का लिंक दिया और उसका बायोडाटा मांगा।'

Udita
Image Source: Social Media

इसके बाद उदिता पाल ने अपने पिता को जवाब दिया कि उस व्यक्ति के पास फिनटेक का 7 वर्ष का अनुभव है, जोकि बहुत अच्छा है। लड़की के पिता को वह व्यक्ति एक अच्छा मैच लग रहा था क्योंकि साल्ट एक फिनटेक प्लेटफॉर्म है जो अंतरराष्ट्रीय लेनदेन की सुविधा देता है। उदिता ने आगे लिखा, '7 साल का फिनटेक अनुभव बहुत अच्छा है और हम उन्हें काम पर रख रहे हैं, मुझे खेद है।'

पिता पुत्री का चैट वायरल?


इस ट्वीट के साथ कैप्शन में उदिता ने लिखा - पापा जब मुंह फेर ले, तो कैसा लगता है।” उदिता ने अब बातचीत का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है। इस पोस्ट पर अभी तक 12,000 से अधिक लाइक्स और 1,200 से ज्यादा रीट्वीट हो चुके हैं। एक अन्य ट्वीट में उदिता अपडेट देते हुए लिखती हैं कि उस लड़के ने उनसे 62 लाख की सालाना सैलरी मांगी है और साथ में ईएसपीओपी भी, जो उनकी कंपनी अफोर्ड नहीं कर सकती है।