आजतक एंकर चित्रा त्रिपाठी के साथ किसान प्रदर्शनकारियों ने की अभद्रता! वीडियो हो रहा वायरल

 | 
chitra tripathi

आजतक टीवी चैनल की पत्रकार और संपादक चित्रा त्रिपाठी रविवार (5 सितंबर 2021) को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में किसानों की महापंचायत को कवर करने के लिए गई थीं। जंहा उनके साथ विरोध का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं इस घटना से जुड़े तमाम वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। वायरल हो रहे इस वीडियो के अनुसार भीड़ द्वारा एंकर (Chitra Tripathi) और कैमरा मैन का घेराव किया जाता है। 

जब एंकर वहां से निकलती हैं तो पीछे कुछ लोग भी चलने लगते हैं। इनके हाथ में किसान संगठनों के झंडे भी दिखाई दे रहे हैं। किसानों द्वारा गोदी मीडिया हाय-हाय के नाके भी लगाए जा रहे थे। आगे चल रही चित्रा त्रिपाठी (Chitra Tripathi) के साथ एक किसान की झड़प भी होती है। आखिरकार कार्यक्रम को कवर करने के लिए गईं पत्रकार को मौके से खदेड़ दिया गया। पहले देखिये ये वायरल वीडियो। 

वायरल वीडियो यंहा देखे 


बता दें कि आजतक की न्यूज एंकर चित्रा त्रिपाठी इस महापंचायत को कवर करने के लिए मुजफ्फरनगर पहुंची थीं, जंहा इस दौरान एक अजीब सी स्थिति देखने को मिली। बता दें कि पत्रकार चित्रा त्रिपाठी के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। जब चित्रा त्रिपाठी वहां से जाने लगीं तो वहां मौजूद लोग उनके पीछा करते दिखाई दिए। इसके अलावा इस भीड़ में शामिल एक शख्स मोबाइल से उनकी तस्वीर लेने की कोशिश करने लगा। 


वहीं महिला एंकर ने उसे रोकने की कोशिश तो की लेकिन भीड़ अधिक होने की वजह से वह उसे रोकने में परेशान दिखी। बता दें कि इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। जिसमें भीड़ एंकर का पीछा कर रही है और उनके खिलाफ नारेबाजी कर रही है। 


इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद कई मीडिया संगठनों से जुड़ पत्रकारों ने नाराजगी जताई है। इस वीडियो के सामने आते ही चित्रा त्रिपाठी (Chitra Tripathi) ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं। एक पक्ष जहां इस हमले की निंदा कर रहा है तो दूसरा धड़ा मीडिया की निष्पक्षता को लेकर सवाल खड़े कर रहा है

अल्लाहु-अकबर और हर-हर महादेव के नारे


केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में रविवार सुबह अलग-अलग राज्यों के किसान मुजफ्फरनगर के राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में होने वाली किसान महापंचायत के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे थे। बता दें कि उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कथित किसानों ने मुजफ्फरनगर में ‘महापंचायत’ का आयोजन किया है। इसी महापंचायत में राकेश टिकैत ने भीड़ से अल्लाहु-अकबर और हर-हर महादेव के नारे भी लगवाए।


अगले साल की शुरुआत में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए इस आयोजन को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बताते चलें कि ‘किसान महापंचायत’ का आयोजन संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से किया जा रहा है।