रोहित सरदाना की बेटी ने पिता को किया याद, वीडियो देख इमोसनल हो गए लोग!

 | 
rohit sardana

 रोहित सरदाना देश के मशहूर न्यूज चैनल में एंकर थे। वो राष्ट्रवाद से भरे शो करते थे। रोहित के फैन इतने थे कि गिनने मुश्किल हैं। उनका निधन इस साल अप्रैल में कोरोना से हो गया था। रोहित सरदाना अपने पीछे पत्नी और दो बेटियां छोड़ गए हैं।  रोहित की पत्नी प्रमिला दीक्षित भी पत्रकार रही हैं। 

रोहित के निधन के बाद प्रमिला और दो बेटियां घर में रह गई हैं, लेकिन हालात उनके जीवट को तोड़ नहीं सका। ये बात प्रमिला और रोहित की बेटी नंदिका के ताजा वीडियो से साबित हो रहा है। नंदिका का ये वीडियो प्रमिला ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

रोहित सरदाना की बेटी ने पिता को किया याद!

रोहित सरदाना की एक प्यारी बेटी है, नंदिका ,उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे बह कहती है कि जब उसके पिता रोहित का निधन हुआ, तो उसे लगा कि दुनिया खत्म हो गई है। नंदिका का कहना है कि उसे लगता था कि ईश्वर ने उसे और परिवार को इतना दुख क्यों दिया। उसने कहा कि पिता का चले जाना वज्रपात जैसा था। 

rohit sardana

नंदिका के मुताबिक वो दुखी थी, लेकिन उसकी मां प्रमिला ने बताया कि ऐसे हालात में कई और घर भी हैं, जहां इस तरह की दुखदायी घटना हुई है। नंदिका के मुताबिक मां के इन शब्दों ने उसे दुख के सागर से निकाल लिया।


नंदिका यहीं नहीं रुक रही है। वो अपने वीडियो में उन सबका हौसला बढ़ा रही है, जिन्होंने कोरोना के कारण अपने परिवार में किसी अजीज को खोया है। नंदिका का कहना है कि वे सब खुद को अकेला न समझें, ऐसे सभी लोग एक परिवार जैसे हैं।

रोहित सरदाना के व‍िचारों को यूं जिंदा रखना चाहती हैं पत्नी!

रोहित सरदाना अपने पीछे पत्नी और दो बेटियां छोड़ गए हैं। पति के जाने के बाद भी उनके विचारों को जिंदा रखने के लिए प्रमिला दीक्षित ने एक फैसला किया है। रोहित सरदाना का पत्नी प्रमिला दीक्षित का कहना है कि किसी शख्स का जाना उसके शरीर का जाना बेशक हो सकता है लेकिन उसके विचार हमेशा जीवित रहते हैं।

rohit sardana

प्रमिला दीक्षित ने सोशल मीडिया में लिखा- कुछ लोग जाते नहीं मिसाल बन जाते हैं। रोहित सरदाना के विचारों का दंगल थमे नहीं। राष्ट्रवाद की इसी अलख को जगाए रखने के लिए हम दस्तक दे रहें हैं Rohit Sardana Foundation के साथ।


आपको बता दे, दरअसल रोहित सरदाना की पत्नी ने अपने दिवंगत पति के नाम पर एक फाउंडेशन की स्थापना की है। इस फाउंडेशन का उद्देस्य है कि रोहित सरदाना के विचार जिंदा रहें। रोहित सरदाना फाउंडेशन  का उद्देश्य पत्रकारिता के क्षेत्र में व्यापक प्रभाव लाने के लिए उनकी योजनाओं को क्रियान्वित करना है।

सरदाना को बदनाम करने वालों पर भड़कीं उनकी पत्नी!


निधन के करीब महीनो बाद भी रोहित सरदाना को ट्रोल करने वालों की कमी नहीं है। दिवंगत पत्रकार पर आरोप लगाने वालों के खिलाफ उनकी पत्नी प्रमिला दीक्षित ने निशाना साधा है। प्रमिला दीक्षित ने कहा है कि उन्हें किसी की सहानुभूति या दयाभाव नहीं चाहिए लेकिन जानेवाले को इस तरह से बदनाम ना करें।

रोहित सरदाना कितनी संपत्ति छोड़ गए?

सोशल मीडिया में रोहित सरदाना की संपत्ति पर अफवाह फैलाने वालों को जवाब देते हुए प्रमिला दीक्षित ने बताया है कि उनके पति अपने पीछे कुल कितनी संपत्ति छोड़ गए हैं। प्रमिला ने बताया कि रोहित सरदाना के नाम गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक में 1450 स्क्वायर फीट का एक फ्लैट है। यह फ्लैट ईएमआई पर है।


फ्लैट के अलावा गाड़ी के नाम पर एक ह्यूंदै क्रेटा है। कार भी ईएमआई पर है।प्रमिला ने बताया कि घर और गाड़ी के अलावा संपत्ति के नाम पर रोहित सरदाना की दो बेटियां और लोगों का अथाह प्यार है।

पत्रकार साथी भी आये साथ!

rohit sardana

वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने भी रोहित सरदाना पर कीचड़ उछालने वालों की निंदा करते हुए लिखा- रोहित सरदाना के जाने के बाद जो लोग उनको बदनाम करने का काम कर रहे हैं वो इंसानियत के तक़ाज़े को भूल रहे हैं । रोहित की ईमानदारी पर शक करने वालों को शर्म आनी चाहिये । अनाप शनाप बकवास बंद हो ।