चुनावी मौषम के बीच छुट्टी मनाने इटली रवाना हुए राहुल गांधी!

 | 
rahul gandhi

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पार्टी के 137वें स्थापना दिवस समारोह के अगले दिन संक्षिप्त विदेश यात्रा पर रवाना हो गए हैं। हालांकि इसे उनकी पर्सनल विजिट बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस नेता फिलहाल कुछ दिन देश से बाहर ही रहेंगे। 

rahul gandhi
Image Source: India Today group

आपको बता दे, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पंजाब में 3 जनवरी को होने वाली रैली को रद्द कर दिया गया है। वह मोगा में एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले थे। अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा:-

‘‘राहुल गांधी संक्षिप्त निजी विदेश यात्रा पर गए हैं। भाजपा और मीडिया के दोस्तों को अनावश्यक अफवाहें नहीं फैलानी चाहिए।’’ वहीं कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी को तीन जनवरी को पंजाब के मोगा में एक चुनावी रैली को संबोधित करना है और वह संभवत: उससे पहले ही लौट आएंगे। 

पांच राज्यों में चुनाव और राहुल मैदान से गायब!

rahul gandhi
Image Source: India Today group

गौरतलब है कि देश में आगामी पांच राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी बीच तमाम राजनैतिक पार्टियां अपने दम-खम के साथ चुनावी मैदान में प्रचार के लिए उतरी हुई है। इन सबके बीच राहुल गांधी मैदान से बाहर इटली रवाना हो गए है। ऐसा हम नहीं बीजेपी जैसी विपक्षी पार्टियां आरोप लगा रही है। 


वंही सोशल मीडिया की बात की जाए तो वंहा भी यूजर्स राहुल की इस यात्रा पर प्रतिक्रियां दे रहा है। कुछ यूजर्स इसको राहुल की निजता बता रहे है, तो कुछ यूजर्स  इसको छुट्टी। अब देखना ये होगा की राहुल गाँधी कब तलक छुट्टी मना कर स्वदेश बापिस लौटते है।