अब कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, कवि ने तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी!

 | 
Dr Kumar Vishwas

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास के घर पंजाब पुलिस पहुंची है। इसकी जानकारी खुद विश्वास ने ट्वीट करके दी है। विश्वास ने खुद घर पहुंची पुलिस की तस्वीरें पोस्ट की हैं। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ कि विश्वास के खिलाफ क्या केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने भगवंत मान को चेतावनी भी दी है कि वह अरविंद केजरीवाल पर भरोसा न करें और वह उन्हें भी धोखा देंगे। 

कुमार विश्वास ने क्या ट्वीट किया?

 


अपने ट्वीट में कुमार विश्वास ने लिखा:- "सुबह-सुबह पंजाब पुलिस उनके यहां आई है। एक समय मेरे द्वारा ही भगवंत मान को पार्टी में शामिल करवाया गया था। उन्होंने मान को आगाह किया कि दिल्ली में बैठे जिस आदमी को पंजाब की लोगों की ताकत से खेलने दे रहे हो, वह एक दिन मान और पंजाब को धोखा देगा। विश्वास ने कहा कि देश मेरी चेतावनी को याद रखे।"

किस मामले में पहुंची पंजाब पुलिस?


आम आदमी पार्टी के खिलाफ टिप्पणियों के मामले में अब पंजाब पुलिस मशहूर कवि कुमार विश्वास के घर पहुंच गई है। विश्वास ने खुद घर पहुंची पुलिस की तस्वीरें पोस्ट की हैं। हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ कि विश्वास के खिलाफ क्या केस दर्ज किया गया है या नहीं?

क्या यह बदले की भावना है?


आपको बता दे, पंजाब चुनाव के दौरान कुमार विश्वास के बयान पर खूब बवाल हुआ था। उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने देश को तोड़ने की बात की थी। उन्होंने केजरीवाल से इस पर जवाब भी मांगा था। हालांकि इसके जवाब में केजरीवाल ने खुद को स्वीट आतंकी बताते हुए कहा कि वह लोगों के लिए स्कूल और अस्पताल बना रहा हूं।

पंजाब सरकार के निशाने पर है कई नेता?

 


बिगत दिनों से मीडिया में खबरे चल रही है कि पंजाब पुलिस द्वारा लगातार भाजपा और विपक्षी पार्टियों के नेताओ के घर दविस दी जा रही है। जिसमे कुछ बड़े नेता जैसे- दिल्ली भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा, नवीन कुमार जिंदल और प्रीति गांधी पर भी केस दर्ज हो चुका है।