जंहा हिरासत में रखा गया... वहां झाड़ू लगाती दिखीं प्रियंका गांधी, VIDEO हुआ वायरल!

 | 
priyanka gandhi

प्रियंका गांधी यूपी पुलिस की हिरासत में हैं, प्रियंका गांधी वाड्रा को पुलिस ने सोमवार तड़के साढ़े 5 बजे हिरासत में ले लिया, जब बह लखीमपुर खीरी में भड़की हिंसा के पीड़ितों से मिलने जा रही थी। उन्हें हरगांव में ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया और पीड़ितों से नहीं मिलने दिया। प्रियंका को सीतापुर के एक गेस्ट हाउस में ठहराया गया है। 

priynka gandhi

वंही अब कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह झाड़ू लगाते हुए नजर आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी ने हिरासत में लिए जाने का विरोध झाड़ू लगाकर किया। 

यंहा देखिए प्रियंका का वायरल वीडियो


करीब 45 सेकंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि पूरा कमरा खाली पड़ा है और प्रियंका झाड़ू लगा रहीं हैं। प्रियंका को पीएसी की 22वीं बटालियन के गेस्ट हाउस में रखा गया है। 

राहुल बोले- प्रियंका, वो तुमसे डर गए


प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने के बाद उनके भाई और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट किया। राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्रियंका, मैं जानता हूं तुम पीछे नहीं हटोगी। तुम्हारी हिम्मत से वो डर गए हैं।'

क्या बोले प्रियंका गाँधी के पति?

priyanka gandhi

प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने आजतक को दिए इंटरव्यू में कहा, कि प्रियंका गाँधी ने लखीमपुर खीरी पहुंचने से पहले मुझसे देर रात बात की, और किसानो के दुःख को समझते हुए और उनके साथ खड़े होने के लिए लखीमपुर जाने के बारे में अपना प्लान बताया था। 

लेकिन जब प्रियंका वंहा के लिए निकली, तो उनको वहां रोका गया। उनके पास न तो कोई वॉरंट था। न कोई डॉक्यूमेंट था कि उन्हें क्यों रोका जा रहा है। मुझे पता है कि वो उन परिवारों से मिलकर ही रहेंगी।'

क्या बोले रणदीप सुरजेवाला?


कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि प्रियंका गांधी की ‘गिरफ़्तारी’ व आंदोलन किसानों के न्याय की गूंज को और मज़बूती देगा।