इस बार माडर्न लुक में नजर आई पीली साडी बाली मैडम, सेल्फी लेने वालों की लगी भीड़...देखिये तस्वीरें!

 | 
reena dwivedi

साल 2019 के लोकसभा चुनाव में पीली साड़ी पहने एक महिला पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी की तस्वीर खूब वायरल हुई थी। फ़िलहाल कई चुनावों से सुर्खियों में रहीं पोलिंग अधिकारी रीना द्विवेदी नए लुक में नजर आईं। पिछली बार पीली साड़ी में नजर आने वाली रीना द्विवेदी इस बार वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के चौथे चरण के मतदान कराने की तैयारी कर ली है, लेकिन इस बार उनका गेटअप बदला है। लखनऊ में बुधवार को मतदान होना है और रीना की ड्यूटी मोहनलालगंज विधानसभा क्षेत्र में लगी है।

कौन है रीना द्विवेदी?

लखनऊ के लोक निर्माण विभाग में तैनात लिपिक रीना द्विवेदी की ड्यूटी इस बार मोहनलालगंज विधानसभा के गोसाईगंज में पोलिंग अधिकारी के रूप में लगी है। रीना द्विवेदी, लखनऊ में लोक निर्माण विभाग कार्यालय में क्लर्क पद पर तैनात हैं। 

reena dwivedi
Image Source: Social Media

एक बेटे की मां रीना द्विवेदी फिटनेस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं। देवरिया की निवासी रीना को बचपन से फिट रहने का शौक है। इसके साथ ही उनको फोटो सेशन करवाना भी पसंद है। ड्रेस का सलेक्शन सोच-समझकर करती हैं, जिससे खूबसूरत नजर आएं। 


रीना के पति का साल 2013 में बीमारी के कारण निधन हो गया था। उनका 2004 में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से विवाह हुआ था।  

रीना द्विवेदी ने खोला राज, बताया क्यों पहनी वेस्टर्न ड्रेस?

मंगलवार को वह जैसे ही पोलिंग पार्टियों के रवानगी स्थल पर पहुंची, लोगों ने उन्हें घेर लिया। सुरक्षाकर्मियों से लेकर पोलिंग पार्टियों के कार्मिक व अन्य लोग उनके साथ सेल्फी लेते नजर आए। हालांकि इस बार रीना द्विवेदी का लुक पहले से भी ज्यादा स्टाइलिश लग रहा है। आज उन्होंने ब्लैक ट्राउजर, टीशर्ट और पिंक कलर का ब्लेजर पहना हुआ है। 

reena dwivedi
Image Source: Social Media

मंगलवार को वो काला चश्मा, स्टाइलिश ट्राउजर और ब्लैक स्लीवलेस टॉप नजर आईं थी। रीना द्विवेदी का कहना है कि वो किसी एक ड्रेसिंग सेंस में बंधी हुई नहीं हैं. वो हर तरह की ड्रेस और फैशन को फॉलो करती हैं। ये उनकी खुशकिस्मती है कि लोग उन्हें पसंद करते हैं। 

reena dwivedi
Image Source: Social Media

इसके साथ ही उनको फोटो सेशन करवाना भी पसंद है। वह पहनावे को लेकर भी वे काफी चूजी हैं। रीना जितनी फैशन प्रेमी हैं उतना ही सामाजिक सरोकारों का भी ख्याल रखती हैं। उन्होंने कहा कि:- 

"मैं तो फैशन को फालो करती हूं। मुझे तो हर समय अपडेट रहना भी पसंद है। इसी कारण मेरा गेटअप भी बदला है। वेस्टर्न ड्रेस और सन ग्लॉस में ईवीएम हाथ में लेकर कार्यस्थल जाने के दौरान रीना द्विवेदी ने कहा कि मैं पिछली बार पीली साड़ी पहने हुए थी। इस बार थोड़ा चेंज किया है। समय के अनुसार ड्रेस में यह बदलाव होते रहना चाहिए।"

जब लोग वोट डालने आते हैं तो उनके साथ सेल्फी लेते हैं। अगर उनके कारण वोटिंग में एक परसेंट में भी बढ़ोतरी होती है तो ये उनके लिए बड़ी खुशी की बात है। आपको बता दे, रीना द्विवेदी को नए गेट अप में देखने के बाद वहां पर काफी भीड़ एकत्र हो गई। लोगों के साथ पुलिसकर्मी भी उनके साथ सेल्फी ले रहे थे।

ज्यादा से ज्यादा हो मतदान: रीना द्विवेदी 

reena dwivedi
Image Source: Social Media

लखनऊ में बुधवार को मतदान होना है और रीना की ड्यूटी मोहनलालगंज विधानसभा क्षेत्र में लगी है। रीना द्विवेदी ने कहा कि हमारा मकसद इस बार भी अधिक से अधिक मतदान कराने का रहेगा। उन्होंने कहा कि हमारी पूरी कोशिश रहेगी मतदाताओं को जागरूक करने के लिए मुझे जो भी काम सौंपा जाएगा, उसे बखूबी निभा सकूं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव हों या फिर विधानसभा चुनाव, हमारा प्रयास रहता है कि जहां पर ड्यूटी लगती वहां पर वोटिंग परसेंटेज ज्यादा हो।