पेशे से बकील है नोएडा की 'गालीबाज' महिला, 3 महीने पहले किराए पर घर लिया था...!

 | 
noida viral women

बीते दिनों नोएडा की एक पॉश सोसायटी का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला सिक्योरिटी गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए दिखाई दे रही है। गार्ड का कॉलर पकड़कर उसे धक्का देने की कोशिश भी कर रही है। वीडियो में महिला अपशब्द बोलते हुए, अश्लील इशारे करते हुए और एक सुरक्षा गार्ड को धमकाते और मारपीट करते हुए दिख रही हैं। इतना ही नहीं वह एक गार्ड की वर्दी खींचते हुए भी दिख रही है। 

noida viral women

वहीं एक अन्य वीडियो में महिला को पुलिस कार के अंदर बैठे हुए पुलिस स्टेशन जाते हुए दिखाया गया। वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर महिला की आलोचना होने लगी। जिसके बाद पुलिस ने गालीबाज महिला को गिरफ्तार कर लिया। जंहा से उसे अदालत में पेश किया गया और 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखा गया। वंही अब लोग सवाल पूछने लगे कि आखिर इतनी दवंगई दिखाने बाली महिला है कौन? तो चलिए हम आपको बताते है। 

कौन है नोएडा की 'गालीबाज' महिला?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये मामला 20 अगस्त का है। नोएडा के सेक्टर 128 में जेपी विश टाउन सोसायटी है। यहां रहने वाली भव्या रॉय शाम करीब पांच से छह बजे के बीच अपनी होंडा सिटी कार से सोसायटी से बाहर निकल रहीं थीं। बताया जाता है कि सोसायटी से बाहर जाने वाली गाड़ियों का गार्ड नंबर नोट करता है। जब भव्या गेट पर पहुंचीं तो गार्ड गाड़ी का नंबर नोट करने लगा। 

noida viral women

इससे गेट खोलने में कुछ सेकेंड की देरी हुई तो भव्या भड़क गईं। आरोप है कि शीशा नीचे करके वह गार्ड को गाली देने लगीं। गार्ड ने जब इसका विरोध किया तो भव्या और भड़क गईं और कार से नीचे उतरकर गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगीं। किसी ने इसका वीडियो बनाकर शेयर कर दिया। ये वीडियो दो मिनट पांच सेकेंड का है। वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

noida viral women

दरअसल, नोएडा की 'गालीबाज' महिला का नाम भव्या रॉय है। जो पेशे से वकील है। भव्या रॉय दक्षिणी दिल्ली के साकेत कोर्ट में वकील हैं और वहीं वकालत करती हैं। महिला ने पूछताछ में बताया है कि वो शादीशुदा हैं। भव्या रॉय की शादी साल 2016 में हो गई थी। भव्या रॉय के पति का नाम कौस्तुभ चौधरी है।

noida viral women

महिला सोसायटी की एक फ्लैट में रहती हैं। आरोप है कि गार्ड को गाली देने के दौरान भव्या ने खूब शराब भी पी रखी थी। भव्या रॉय दिल्ली के महरौली की रहने वाली हैं। तीन महीने पहले ही भव्या राय नोएडा के जेपी विशटाउन में 901 नंबर का फ्लैट किराए पर लिया था।

किन-किन धराओं में दर्ज हुआ केस

नोएडा पुलिस ने भव्या राय पर भारतीय दंड संहिता की धारा 153ए (सद्भाव के प्रतिकूल कार्य), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 504 (सार्वजनिक शांति भंग करने के लिए जानबूझकर अपमान करना), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत आरोप लगाया गया है।