नोएडा: मॉर्निंग वॉक पर निकली लड़की को गाड़ी में उठा ले गए बदमाश!

 | 
Noida News

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। दरअसल, सादोपुर गांव में गुरुवार तड़के एक ही परिवार की 4 भाई-बहन मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इनमें 2 भाई जबकि 2 बहनें थीं। इस दौरान कार सवार बदमाशों ने उन्हें किडनैप करने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश नाकाम रहे। 

परिजन ने आरोप लगाया कि पहले तो छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गई और फिर बदमाश उसे कार में डालकर ले गए। छात्रा के साथ वॉक पर गए भाई-बहनों ने शोर मचाया लेकिन तब तक किडनैपर गाड़ी लेकर फरार हो चुके थे। घटना की जानकारी के बाद से ही ग्रामीणों में नाराजगी है और इसी के चलते उन्होंने नेशनल हाईवे जाम कर दिया।

परिजनों ने किया हाईवे जाम

greator noida news

दादरी स्थित बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के सादोपुर गांव से मॉर्निंग वॉक के लिए निकली बीए अंतिम वर्ष की छात्रा का वैन सवार तीन बदमाशों ने अपहरण कर लिया। घटना के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने नैशनल हाइवे जाम कर दिया। पुलिस ने जैसे-तैसे लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। परिजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सूचना मिलने पर डीसीपी (सेंट्रल नोएडा) हरीश चंदर ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया है। मामले में डीसीपी (सेंट्रल नोएडा) ने बताया:-

"पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की 5 टीमें इस मामले की जांच में लगी हुई हैं। कुछ अन्य तथ्य सामने आए हैं, उनको संज्ञान में लेकर जांच की जा रही है।"

पुलिस टीम आसपास के सीसीटीवी खंगाल कर बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। बताया गया है कि बदमाश अच्छेजा गांव की तरफ भागे हैं। पुलिस की कई टीमें छात्रा की सकुशल बरामदगी और बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हैं।

Greater noida girl kidnap
Image source: amar Ujala

पीड़ित परिवार की तरफ से बादलपुर कोतवाली में अपहरण की शिकायत दी गई है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। जिस लड़की का अपहरण हुआ है वो बीएससी फाइनल छात्रा है।