पहले युवक से पैंट पर लगा कीचड़ साफ़ करवाया, फिर जड़ा थप्पड़...महिला कॉन्स्टेबल का VIDEO हुआ वायरल!

 | 
women constable

कुछ लोग अक़सर अपनी कुर्सी के ज़ोर पर दूसरों को नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं, आये दिन ऐसे वीडियो भी देखने को मिल जाते है। ऐसा ही कुछ हुआ है मध्य प्रदेश में जंहा का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जंहा एक महिला पुलिसकर्मी ने सरेआम एक युवक के साथ बदतमीजी की और उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। क्या है पूरा मामला? आइये जानते है। 

पहले साफ करवाई अपनी पैंट, फिर जड़ दिया थप्पड़!

घटना, मध्य प्रदेश राज्य के रीवा जिले की बताई जा रही है। दरअसल वायरल हो रही वीडियो में महिला पुलिसकर्मी युवक के साथ गलत व्यवहार करते हुए दिख रही है। बताया जा रहा है कि युवक मोटरसाइकल बैक कर रहा था और इस दौरान ही महिला पुलिसकर्मी की पैंट पर कीचड़ पड़ गया। बस फिर क्या था, आग बबूला हो गई महिला पुलिस कर्मी। उसके बाद। 


महिला पुलिसकर्मी ने पहले युवक से अपनी पैंट को साफ करवाया और एक थप्पड़ भी युवक के जड़ दिया। वहीं महिला पुलिसकर्मी की ये बदतमीजी सड़क पर खड़े लोग देखते रहे गए। ये घटना सिरमौर चौक की बताई जा रही है। 

वायरल हुआ वीडियो!

पूरी घटना का वीडियो हमारे सामने है, वीडियो में युवक लाल रंग का कपड़ा लेकर पुलिसकर्मी की पैंट साफ़ करता नज़र आ रहा है। महिला पुलिसकर्मी की पहचान शशि कला के रूप में हुई है। जो कि कलेक्टर दफ्तर में बतौर होमगार्ड तैनात है।  

women constable video

इस पूरी घटना पर अतिरिक्त एसपी (रीवा), शिव कुमार का बयान भी आया है।  अपने बयान में उन्होंने कहा कि "हमने वीडियो देखा है... और ऐसा लगता है कि एक आदमी को अधिकारी की पैंट साफ करने के लिए मजबूर किया गया था। 
अगर कोई हमारे पास शिकायत लेकर आता है, तो हम कार्रवाई करेंगे। 

आपको बता दे, इस शर्मनाक घटना का वीडियो एनडीटीवी के एक पत्रकार ने ट्विटर पर शेयर किया। कैप्शन में पूरी घटना का ब्यौरा दिया गया। जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।