बेरहम बहू ने पति के सामने सास पर बरसाए थप्पड़, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल!

 | 
sas bahu Jhgda Gurugram

हरियाणा के गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क इलाके के एक घर में बहू द्वारा अपनी बीमार बुजुर्ग सास को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। वायरल वीडियो में बहू घरेलू कलह के चलते अपनी बुजुर्ग सास के साथ मारपीट करती दिख रही है। यह वीडियो बुजुर्ग महिला के बेटे और मारपीट करने वाली बहू के पति ने खुद अपने फोन से बनाया है। 

वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि बहू अपनी सास से मारपीट कर रही है।  कलयुगी बहू खुलेआम सास पर थप्पड़ बरसा रही है, जबकि घर के अन्य सदस्य मौके पर मौजूद हैं। इसका वीडियो दो दिन से वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में शनिवार को दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर ली है।

क्या है पूरा मामला?

Sas bahu Jhgda Gurugram

अंशु जिंदल ने पुलिस को बताया है कि वह मकान में ऊपर की मंजिल पर रहती है, जबकि बहू-बेटा बच्चों सहित पहली मंजिल पर रहते हैं। बुढ़ापे व बीमारी की वजह से अब उनसे काम नहीं होता, इसलिए बेटे से काम के लिए घरेलू सहायिका रखने के लिए कहा था। बेटे ने यह बात अपनी पत्नी को बताई। इस पर उसकी पत्नी आगबबूला हो गई और काम वाली रखने से इनकार कर दिया। 

मामला इतना बढ़ गया कि महिला ने अपनी सास के साथ बसलूकी की और उसे थप्पड़ तक जड़ दिए। शुक्रवार देर शाम थाने पहुंची बुजुर्ग का कहना है कि मारपीट में उनके चेहरे व शरीर पर चोटें भी आई हैं। कई जगह सूजन है। वह पहले से ही शुगर, बीपी आदि बीमारियों का शिकार हैं।

वीडियो में क्या वायरल हो रहा है?

Sas bahu Jhgda

वीडियो में नजर आ रहा है कि बहू अपनी सास से मारपीट कर रही है। कलयुगी बहू खुलेआम सास पर थप्पड़ बरसा रही है, जबकि घर के अन्य सदस्य मौके पर मौजूद हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कविता नाम की महिला अपने पति से कह रही है कि तुमने मुझे मारा क्यों, अब मैं इसे मारूंगी। पति कहता है कि बदतमीजी करना ठीक नहीं है, लेकिन महिला नहीं मानती और इसके बाद वह अपनी सास को थप्पड़ जड़ने लगती है।

पुलिस ने क्या किया?

Sas bahu jhgda

मामले में थाना राजेंद्र पार्क के एसएचओ इंस्पेक्टर सुरेंद्र का कहना है कि मामले में वीडियो व मिली शिकायतों की जांच की जा रही है, और जिन लोगों के साथ मारपीट हुई है उनका मेडिकल करा आगे की कार्रवाई कर रही है। वंही महिला के परिवार का कहना है कि बहू का हमेशा झगड़ा होता रहता था। उसके खिलाफ शिकायत भी की गई थी, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।