मालिक ने 7 लाख खर्च कर धूम-धाम से मनाया कुत्ते का बर्थडे... पर पुलिस उठा ले गई, जानिए क्यों?

 | 
dog birthday

आपने इंसानों को तो जन्मदिन मनाते देखा होगा, लेकिन क्या कभी किसी कुत्ते का जन्मदिन (Dog Birthday) मनाते देखा है? जी हां, गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक शख्स ने अपने पालतू कुत्ते का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया है। लेकिन इसी बीच कहानी में ट्वीस्ट आ गया, बह क्या है चलिए हम आपको बतलाते है। 

कुत्ते की बर्थडे पार्टी पर मालिक ने खर्चे 7 लाख!

गुजरात के अहमदाबाद में एक परिवार द्वारा अपने कुत्ते का बर्थडे सेलेब्रेशन पुरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। और बजह है इस पार्टी की भव्यता। मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर, परिवार ने अपने पालतू कुत्ते Abby के लिए अहमदाबाद के निकोल क्षेत्र में एक भव्य पार्टी का आयोजन किया और मधुबन ग्रीन में स्थिति एक प्लॉट को आकर्षण का केंद्र बना दिया। 

dog birthday
Image Source: India Today

Abby के बर्थ-डे की पार्टी बिल्कुल ऐसी थी जैसे किसी इंसान की शादी होती है।  ख़बरों की मानें तो एबी की पार्टी पर करीब सात लाख रुपए खर्च किए गए थे। यह पार्टी कितनी भव्य थी, इसका अंदाजा इस बात से भी लगा सकते हैं कि कुत्ते के मालिक ने इस पार्टी में एक गुजराती सिंगर को भी बुलाया था। 

... लेकिन महंगा पड़ गया बड्डे मनाना!

Abby के मालिक ने सब अपने प्लान के मुताबिक किया था, मगर कोविड के नियमों का पालन करना भूल गए।  पार्टी में ढेर सारे लोगों को बुलाया गया था। इसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगो में चिराग उर्फ दागो पटेल जो कुत्ते का मालिक है, बह भी शामिल है। 

dog birthday
Image Source: ABP News

स्थानीय पुलिस ने उनके खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और कार्रवाई की। और अब सोशल मीडिया पर भी इसी मामले की चर्चा है। जहां एक तरफ लोग कुत्ते को खुशकिस्मत बता रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसे पैसे की बर्बादी करार दे रहे हैं।