पापा ने बेटी के "पैर की छाप" से की बिज़नेस की शुरुआत, दिल छू लेने वाला वायरल वीडियो!

 | 
Father Doughter Video

पिता और बेटी का रिश्ता सबसे प्यारा और अनमोल होता है। बेटियां घर की लक्ष्मी होती हैं, और वह पापा की परी भी होती हैं। इंटरनेट के सागर में हमें मिला पिता और बेटी का एक प्यारा सा वीडियो, जिसे देखकर दिल खुश होगा और आंखें नम हो जाएंगी। जिसे देखकर लोग बोले- 'सबको इस पिता की तरह ही सोचना चाहिए!'

पापा ने नए ट्रक खरीदे, शगुन में बेटी के पैर की छाप लगाई!

Doughter father love video
Image Source: Video Screen Shot

यूं तो सोशल मीडिया पर कई दिल को छू लेने वाले वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं।  वायरल वीडियो के ज़रिए हमें बहुत कुछ देखने और सीखने को मिलते हैं। वंही हर्षा नामक ट्विटर यूज़र ने 7 अप्रैल को एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक पिता और बेटी के अटूट रिश्ते की झलक दिखी। 

कैप्शन में लिखा था, 'बेटियां आशीर्वाद होती हैं'

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिता ने कई नए ट्रक खरीदे। शगुन के तौर पर पिता ने अपनी बेटी के पैर की छाप ट्रक पर लगाई। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं- वाकई मं बेटियां लक्ष्मी होती हैं।

 

वीडियो में बेटी कुमकुम से भरी थाली पर खड़ी नज़र आई। पिता ने उसे गोद में उठाया और दों ट्रक पर उसके पैरों के निशान लगवाए। वीडियो में बच्ची की मां भी नज़र आई। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

सोशल मीडिया पर यह प्यारा वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे- वाकई में ऐसे पिता सभी को मिलने चाहिए। इस वीडियो ने लोगों को दिल को छू लिया। 


अमूमन देखा जाता है कि हमारे देश में बेटियों को बहुत ही शुभ माना जाता है। इस वजह से हम सभी शुभ कार्यों में बेटियों से ही उद्घाटन करवाते हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो दिल को छू लेने वाला लग रहा है।