छोटी बहन रो रही थी, भाई ने ऐसे कराया शांत, बच्चो की मासूमियत ने लोगो का दिन बना दिया!

 | 
bhai bahan

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आपको प्यार और तकरार से भरे बहुत से वीडियो और कहानियां देखने को मिलती रहती हैं। फिर चाहे वो पति-पत्नी का प्यार हो या फिर भाई-बहन, पिता-बेटी या फिर मां-बेटे का प्यार। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचाये हुए है, जिसमे भाई-बहन का प्यार दिखाई देता है। वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे एक छोटा बच्चा अपनी रोती हुई छोटी बहन को चुप कराते हुए दिखाई दे रहा है। 

छोटी बहन रो रही थी, भाई ने चुप कराया!

ट्विटर पर एक VIDEO खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटा-सा बच्चा अपनी रोती हुई बहन को चुप करा रहा है। बच्चा बड़े प्यार से अपनी बहन को समझा रहा है और गले लगाकर उसे शांत कराने की कोशिश कर रहा है। वीडियो देखने में इतना प्यारा है कि आप भी इसे देखने के बाद अपना दिल हार बैठेंगे। 


वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी बच्ची काफी ज्यादा रो रही है और उसका बड़ा भाई से समझा रहा है। भाई उसे गले लगाकर शांत कराने की कोशिश कर रहा है। देखकर ही पता चल रहा है कि भाई के अपनी बहन से कितना प्यार है। तभी खुद इतना छोटा होते हुए भी वो अपनी बहन को एक बड़े की तरह समझाने और शांत कराने की कोशिश कर रहा है। भाई-बहन के इस प्यारे से वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है। 

‘बड़ों के लिए सबक है यह बच्चा’

आपको बता दे, इस VIDEO को IPS ऑफिसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया। जिसके बाद यह तेजी से वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में IPS ऑफिसर दीपांशु काबरा ने लिखा कि:-

"जिस तरह ये भाई अपनी मायूस बहन को हिम्मत दे रहा है, वो बड़े-बड़ों के लिए सबक है। यदि हम भी इस बच्चे की तरह अपनों का ध्यान रखेंगे, तो वे मेंटल हेल्थ इश्यू से कभी नहीं हारेंगे।"

bhai bahan

वीडियो को अबतक 33 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 1500 से ज्यादा लोग इसे री-ट्वीट भी कर चुके हैं। इसके अलावा इस वीडियो को कई दूसरे हैंडल्स ने भी शेयर किया है।

यूजर्स बोले- वीडियो ने दिन बना दिया!

bhai bahan

ट्विटर यूजर्स को भाई-बहन का ये प्यार काफी भा रहा है। लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘बहुत प्यारा वीडियो है, इसने मेरा दिन बना दिया।’ वंही अन्य यूजर्स भी अपनी-अपनी राय वीडियो पर रखते हुए देखे जा सकते है।