प्यार की पारी खत्म, शिखर धवन का हुआ पत्नी संग तलाक!

 | 
Shikhar Dhawan

स्टार क्रिकेटर शिखर धवन की पत्नी आयशा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उनसे तलाक लेने का खुलासा किया। दोनों ने वर्ष 2012 में शादी की थी और 2014 में इस कपल ने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम जोरावर है। आयशा की पहली शादी से दो बेटियां भी हैं। आयशा ने एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए तलाक की पुष्टि की है, लेकिन इस मसले पर शिखर धवन की ओर से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है। 

हालांकि सोशल मीडिया पर आयशा की कई गतिविधियों से साफ पता चल रहा है कि दोनों अब अलग हो चुके हैं। शिखर ने 9 साल पहले 2012 में आयशा मुखर्जी से परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी की थी। इस शादी में विराट कोहली सहित कई क्रिकेटर शामिल हुए थे। तलाक की खबर आने के बाद उनके करीबी हैरान हैं। 

आयशा और धवन का प्यार 

Shikhar Dhawan

शिखर और आयशा की लव स्टोरी की बात करें तो ये सोशल मीडिया से शुरू हुई। सोशल मीडिया पर आयशा का फोटो देखकर शिखर पहली नजर में ही उन पर फिदा हो गए थे। ऑस्ट्रेलियन नागरिक आयशा का जन्म हिंदुस्तान में हुआ है। उनके पिता भारतीय हैं और उनकी मां ब्रिटिश मूल की हैं। शिखर से 10 साल बड़ी आयशा किक बॉक्सर हैं और नेशनल व इंटरनेशनल इवेंट में हिस्सा ले चुकी हैं। 

आयशा तलाकशुदा थीं और उनकी दो लड़कियां थी। इसके बाद भी उन्होंने आयशा से शादी की। शिखर के पिता इस रिलेशन के खिलाफ थे। उनके पिता नहीं चाहते थे, कि वे दो बेटी वाली महिला से शादी न करें। पर वह आयशा से इतना ज्यादा प्यार करते थे, कि वह पिता के बात को भी मानने से इनकार कर दिया था। 

Shikhar Dhawan

2012 में आयशा ने शिखर से शादी की। शिखर ने आयशा की बेटियों को अपना लिया। आयशा और शिखर के बेटे का नाम जोरावर है। इस लव स्टोरी में हरभजन सिंह मीडिएटर थे। बारात में विराट कोहली सहित कई क्रिकेटर्स शामिल हुए थे।

शिखर धवन-आयशा का तलाक


शिखर और आयशा के बीच खटपट की खबरें काफी समय से आ रही थीं। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था। अब आयशा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर तलाक की पुष्टि कर दी है। 

धवन के साथ शादी के बाद से ही आयशा मुखर्जी आयशा धवन के नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था, जिस पर वह हमेशा एक्टिव रहती थीं। ले​किन धवन के साथ तलाक होने के बाद अब इस अकाउंट को डिलीट किया जा चुका है।  

Shikhar Dhawan

आयशा के पोस्ट के बाद जैसे ही तलाक की खबर फैलने लगी तो शिखर धवन ने भी एक पोस्ट किया लेकिन उन्होंने तलाक पर एक शब्द भी नहीं लिखा। उन्होंने आईपीएल की जर्सी में अपनी एक फोटो डाली और लिखा, " किसी भी मुकाम को पाने के लिए पूरा जान,समझ और दिल लगता है। अपने काम से प्यार होना चाहिए तभी बरकत आती है और मजा भी मिलता है। अपने सपनों को हकीकत बनाने के लिए कठिन मेहनत करें।" 

क्यों हुआ दोनों के बीच तलाक?

Shikhar Dhawan

शिखर और आयशा के रिश्तों में खटास की रिपोर्ट्स पहले से ही आ रही थीं। दोनों ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था। तलाक से पहले शिखर धवन अक्सर अपनी पत्नी से जुड़े कोई पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते थे, तो वह हमेशा आयशा धवन को भी टैग करते थे। लेकिन अब इंस्टाग्राम पर इस अकाउंट को ढूंढा गया था तो इस पर कुछ नहीं दिखाई दिया।

हालांकि धवन एकमात्र ऐसे क्रिकेटर नहीं हैं, जिनका उनकी पत्नी से तलाक हुआ है। उनसे पहले कई और क्रिकेटरों को उनकी पत्नी से तलाक मिल चुका है और वे दूसरी शादी कर चुके हैं।