"मोदी ने हमारे आगे कीलें गाड़ी थीं, हमने उनके आगे आग बिछा दी!", देखिए वायरल वीडियो

 | 
pm narendra modi

पंजाब (Punjab) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) के काफिले को प्रदर्शनकारियो ने जाम लगा कर रोक दिया। जिसके कारण 15-20 मिनट तक पीएम मोदी को रोड खड़ा होना पड़ा। वंही इस घटना के बाद सुरक्षा को लेकर एक नई बहस बाजी तब सुरु हो गई। जब ANI के द्वारा बताया गया कि पीएम मोदी ने एयरपोर्ट पर कहा- 'अपने सीएम को कहना, हम जिंदा बापिस लौट आये।'

इस बाक्या के बाद चारो तरफ पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर कहा सुनी सुरु हो गई। आरोप-प्रत्यारोप का दौर सुरु हो गया, तो इस बीच भारतीय किसान यूनियन (क्रांतिकारी) यानी बीकेयू-क्रांतिकारी ने स्वीकार किया है कि उनके कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के काफिले का रास्ता रोका था। 

pm narendra modi

बीकेयू क्रांतिकारी के मुखिया सुरजीत सिंह फूल ने पीएम मोदी का रास्ता रोके जाने पर अपने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद कहा है। 

मोदी ने हमारे आगे कीलें गाड़ी थीं, वायरल वीडियो:-

इस पुरे घटनाक्रम के बीच के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे जो कथित तौर पर बीकेयू क्रांतिकारी का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो उस धरने के दौरान ही बनाया गया है, जिसके चलते PM Modi का काफिला हाईवे पर आगे नहीं बढ़ सका।  


इस वीडियो में PM Modi के वापस जाने के बाद बीकेयू का एक सदस्य लाउडस्पीकर पर अन्य कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कह रहा है:-

“भाइयों, आपके सामने दिल्ली में मोदी ने कीलें गाड़ दी थीं। आज आप सबने उनके पैरों के नीचे सड़क पर आग बिछा दी। आपकी ताकत ने मोदी को रैली नहीं करने दी और उनको भगा दिया यहां से। सभी भाई दम लगा के लड़े हैं, इसके लिए आप सभी का बहुत-बहुत आभार।"

अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद, सोशल मीडिया पर लोग जमकर रियेक्ट कर रहे है। वंही हम आपको बता दे, THE Hindu Times इस वीडियो की किसी तरह की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है, फ़िलहाल वीडियो वायरल है।