बड़े दिलबाले आनंद महिंद्रा! एक रुपए में इडली खिलाने वाली ‘इडली अम्मा’ को गिफ्ट किया घर!

 | 
anand mahindra gift a house to idli amma

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा दिल से भी अमीर हैं। आनंद महिंद्रा कितने दरियादिल इंसान हैं, इसके बारे में तो उनके ट्विटर (Anand Mahindra Twitter)अकाउंट से अक्सर पता चलता है। लेकिन आज मदर्स डे के मौके पर उन्होंने जो किया उसने पुरे हिंदुस्तान का दिल जीता लिया। क्या है पूरा माजरा? आइये जानते है। 

anand mahindra idli bali amma
Image Source: AAj Tak

इडली खिलाने वाली ‘इडली अम्मा’ को गिफ्ट किया घर!

आनंद महिंद्रा ने आज  मदर्स डे के मौके पर एक घर गिफ्ट किया है। आनंद ने खुद इसकी जानकारी ट्वीट करके बताई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा:-

“हमारी टीम बधाई की पात्र है, जिसने तय समय पर घर का निर्माण पूरा किया और इडली अम्मा को मदर्स डे पर गिफ्ट किया। वह मां के गुण-पोषण, देखभाल और निःस्वार्थ भाव का अवतार है। उन्हें और उनके काम को सपोर्ट देने का सौभाग्य मिला. आप सभी को मदर्स डे की बधाई।”


कौन है इडली बाली अम्मा?

आपको बता दे, 85 वर्षीय ‘इडली अम्मा’ के नाम से मशहूर एम. कमलाथल तमिलनाडु के कोयम्बटूर की रहने वाली हैं। वह अपने इलाके में काम करने वाले प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों को महज एक रुपए में इडली बेचती हैं। 


बता दें कि इडली अम्मा का वीडियो आनंद महिंद्रा ने पहले भी शेयर किया था। तब उन्होंने इडली अम्मा को गैस स्टोव देने की बात कही थी। जब महिंद्रा की टीम से इडली अम्मा की मुलाकात हुई थी, तब उन्होंने घर की ख्वाहिश प्रकट की थी। जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने उस बुजुर्ग की इच्छा का सम्मान जताते हुए उन्हें एक नया घर देने का वादा किया था। 

idli amma
Image Source: AAJ Tak

और अब आनंद महिंद्रा ने इडली अम्मा के घर की इच्छा को आज मदर्स डे पर पूरा कर दिया और उनकी टीम ने इ़डली अम्मा का गृह प्रवेश कराया। इडली अम्मा को मिले इस घर में एक स्पेशल किचन भी है।