एक्ट्रेस नुसरत जहां के बच्चे के 'पापा' का नाम जानकर माथा क्यों पकड़ रहे है लोग?

 | 
Nusrat jahan

बच्चे को जन्म देने के बाद से ही चर्चाओं में रहने वाली बंगाली अदाकारा नुसरत जहां को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने 26 अगस्त 2021 को बेटे को जन्म दिया था। एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी काफी विवादों में रही थी। क्योंकि अपनी प्रेग्नेंसी से पहले ही नुसरत पति निखिल जैन से अलग रहने लगी थीं। इसीलिए बच्चे के पिता को लेकर लगातार उजर्स की तरफ से सवाल उठाए जा रहे थे। 

Nusrat Jahan

दरअसल नुसरत के प्रेगनेंट होने के बाद से ही उनके पूर्व पति निखिल जैन ने साफ कर दिया था कि ये बच्चा उनका नहीं है। इस विवाद के बाद दोनों के बीच की शादी भी टूट गई और नुसरत पति निखिल से अलग रहने लगीं। नुसरत, पति निखिल जैन से अलग हो गई और बॉयफ्रेंड यशदास गुप्ता उनके साथ कई मौकों पर नजर आने लगी।  इन सबके बीच इस बात को लेकर सस्पेंस बना हुआ था कि नुसरत अपने बच्चे के पिता का नाम किसे देंगी। वहीं, अब ये सस्पेंस खत्म हो चुका है।

बच्चे के पिता को लेकर सस्पेंस खत्म!

Nusrat Jahan

अब ये कंफर्म हो गया है कि नुसरत जहां के बच्चे के पिता एक्टर यश दासगुप्ता हैं। नुसरत के बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन की डिटेल पब्लिक डोमेन पर सामने आ गई है। इसमें बच्चे का पूरा नाम ईशान (Yishaan) जे दासगुप्ता लिखा गया है। इसी के साथ नुसरत के बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन की डिटेल पब्लिक डोमेन पर सामने आ गई है। 

Nusrat Jahan

कोलकाता नगर निगम में दर्ज डॉक्यूमेंट के मुताबिक, पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा गया है। जो कि एक्टर यश दासगुप्ता का ऑफिशियल नाम है। इससे साफ हो गया है कि यशदास गुप्ता ही नुसरत के बच्चे के पिता हैं। बच्चे के जन्म की जानकारी भी सबसे पहले यश दासगुप्ता ने ही दी थी। 

जून में सामने आई थी प्रेग्नेंसी की बात

Nusrat jahan

नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबर सबसे पहले जून में सामने आई थी। जब उनका बेबी बंप दिखने लगा था। इतना ही नहीं नुसरत जहां को डिलीवरी के लिए अस्पताल यश दासगुप्ता ही लेकर गए थे। बेटे के जन्म के बाद यश ने ही पब्लिक को खुशखबरी दी थी। साथ ही नुसरत और बच्चे के स्वास्थ्य की जानकारी दी थी। 

सबसे पहले सबको यही लगा था कि बच्चा निखिल जैन का है। लेकिन निखिल जैन ने एक इंटरव्यू में साफ कर दिया कि उनके और नुसरत के बीच कोई संबंध नहीं है, ऐसे में ये बच्चा उनका हो ही नहीं सकता। निखिल ने अपने बयान में नुसरत और यश के अफेयर का हिंट दिया था। उनके मुताबिक नुसरत संग उनकी शादी टूटने की वजह यश दासगुप्ता थे। 

nusrat jahan

अपनी बात रखते हुए निखिल ने खुलकर यश दासगुप्ता का नाम नहीं लिया था। निखिल ने कहा था:- 2020 अगस्त में एक फिल्म की शूटिंग के बाद से नुसरत के तेवर बदलने लगे थे।  मेरी पत्नी का रवैया इतना बदला कि मैं भी सोच में पड़ गया था। निखिल जैन का कहना था कि नुसरत ही थीं जो शादी को रजिस्टर कराने से बचा करती थीं। उन्होंने कई बार शादी रजिस्टर कराने के लिए नुसरत को कहा था पर उन्होंने अनसुना किया।