PM के प्रोग्राम के बाद क्यों रो पड़ीं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी? आंसू निकले..देखिये वीडियो!

 | 
hema malini

मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी अक्सर चर्चा में रहती हैं। कभी कोई नेता उनके गालों की तुलना सड़कों से कर देता है, तो कभी वे खुद खेतों में गेहूं काटने पहुंच जाती हैं। ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी के चाहने वाले अब भी मौजूद हैं। इनमें आम आदमी ही नहीं बल्कि राजनेता भी शामिल है। इसका एक उदाहरण प्रयागराज में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में देखने को मिला। 

पीएम के महिला सशक्तिकरण के कार्यक्रम के दौरान हेमा मालिनी से मिलने के लिए रोका, तो बीजेपी के एक नेता पुलिस अधिकारी से भिड़ गए। तो वंही सांसद हेमा मालिनी को रोते हुए देखा गया। क्या है दोनों मामले? आइये आपको विस्तार से समझाते है। 

PM के प्रोग्राम के बाद रो पड़ीं ड्रीम गर्ल!

hema malini

एक्ट्रेस और मथुरा से BJP सांसद हेमा मालिनी मंगलवार को प्रयागराज में PM मोदी के प्रोग्राम के बाद रो पड़ीं। दरअसल, प्रधानमंत्री के मंच से उतरते हुए परेड मैदान में भगदड़ की स्थिति बन गई। कुछ ही पल में पूरा मैदान खाली हो गया। खास यह कि व्यवस्था में लगे अफसर भी गायब हो गए। प्रधानमंत्री के जाने के बाद हेमा मालिनी भी निकलने लगीं, लेकिन गेट पर खड़े लोगों ने उन्हें घेर लिया। इसका नतीजा रहा कि धक्का-मुक्की की शिकार सांसद हेमा मालिनी रो पड़ीं।


ड्रीम गर्ल इतनी परेशान हुईं कि उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। यह देखकर सिक्योरिटी में तैनात पुलिस अफसरों ने मोर्चा संभाला और उन्हें निकाला। इसके कुछ देर बाद वाराणसी की नंबर प्लेट वाले वाहन से उन्हें निकाला गया ताकि, कोई पहचान न सके। सिविल डिफेंस के सदस्यों ने भीड़ नियंत्रण तथा ट्रैफिक  व्यवस्था में भी प्रशासन की मदद की।

हेमा मालिनी से मिलने नहीं दिया तो ASP से भिड़े BJP MLC!

इस बीच एक ड्रामा और हुआ कि हेमा मालिनी से मिलने की जिद पकड़ते हुए BJP MLC सुरेंद्र चौधरी पुलिस से भिड़ गए। बीजेपी एमएलसी (BJP MLC) सुरेंद्र चौधरी ने हेमा मालिनी से मिलने के लिए हंगामा खड़ा कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 


दरअसल उन्हें पुलिस ने हेमा मालिनी के पास पहुंचने से रोक दिया था। इस पर चौधरी बिफर गए और बोले कि वे हीरोइन ही तो हैं, मिलने में क्या दिक्कत है? अफसरों ने उन्हें समझाया कि वे किसी को भी अंदर नहीं जाने दे सकते।

पुलिस के रोके जाने पर चौधरी ने अपने समर्थकों के साथ हंगामा खड़ा कर दिया। इस वाकये को वहां मौजूद लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद चौधरी बोले की हेमा मालिनी हमारी सांसद हैं, इसलिए मिलना चाहते हैं। हालांकि, चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हेमा ने राधे-राधे बोल सभा में बटोरीं तालियां!

hema malini

प्रयागराज के परेड ग्राउंड में आयोजित पीएम मोदी की रैली में हेमा मालिनी ने भी मंच से संबोधित किया। हेमा ने अपने भाषण की शुरुआत राधे-राधे बोलकर की। सभा में मौजूद महिलाओं ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। जैसे ही उन्होंने कहा राधे-राधे… परेड मैदान में बैठी 2.5 लाख महिलाओं ने भी कहा राधे-राधे।

हेमा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नारी को नारायणी मानकर काम किया है। आज नारी घर चला सकती है, तो देश भी चला सकती है। संसद में महिला सांसदों की संख्या पहले के मुकाबले बहुत ज्यादा है। इस मामले में BJP नंबर एक है।'

मथुरा में भी कॉरिडोर बनाने की मांग!

प्रयागराज में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद संवाददाताओं से हुई बातचीत में हेमा मालिनी ने कहा कि काशी विश्वनाथ में बहुत सुंदर कॉरिडोर बना है। अयोध्या में भी भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है।

hema malini

इसलिए सबको लगता है कि मथुरा में भी कॉरिडोर होना चाहिए। संवाददाताओं ने पूछा कि क्या यह मांग वह सरकार के समक्ष उठाएंगी तो उन्होंने कहा कि यह मांग कर दी गई है।