मैं अंग्रेज नहीं बन सकता, गधा-गधा ही रहता है... गलत मिसाल देकर इमरान खान करवा बैठे अपनी जग-हंसाई!

 | 
Imran Khan

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान, जब से सत्ता उनके हाथों से गई है, उनके नए-नए अंदाज़ देखने को मिल रहे हैं। कभी बह रैली करते दिख जाते है, तो कभी टीवी पर इंटरव्यू देते। तो कभी किसी वीडियो में गधे से खुद की तुलना करते। जी हां, आपने बिलकुल सही पढ़ा। हाल ही के दिनों में इमरान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे बह खुद की तुलना गधे से करते दिखे। क्या है पूरा माजरा? आइये हम आपको बताते है। 

'गधा, गधा ही रहता है'- इमरान खान 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गए हैं। उनका एक बयान वायरल हो रहा है, जिस पर लोग उनकी खिल्ली उड़ा रहे हैं। दरअसल,  इमरान खान एक वीडियो में फेमस यूट्यूब स्टार जुनैद अकरम को इंटरव्यू देते दिखे। इस दौरान इमरान का अंदाज पहले से एकदम अलग था, सब बेहतरीन चल रहा था कि अचानक उनकी जुबान फिसल गई... और बह बोल, जिससे उनकी जग हंसाई हो गई। 

imran khan
Image Source: Video Sreen Shot

दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व पीएम से अपने शो के दौरान जुनैद अकरम ने राजनीति को लेकर काफी बातें की। इसी दौरान, वीडियो में इमरान खान ब्रिटेन में गुजारे अपने समय को याद करते दिखे। उन्होंने कहा:-

"मैं ब्रिटिश समाज का हिस्सा था, लेकिन मैंने उसे कभी स्वीकार नहीं किया। वे मेरा स्वागत करते हैं। इसके बावजूद मैंने कभी उसे अपना घर नहीं माना, क्योंकि मैं पाकिस्तानी था। इमरान ने आगे कहा- मैं जो मर्जी कर लूं, मैं अंग्रेज तो बन नहीं सकता। आप अगर गधे के ऊपर लकीरें डाल दें तो वह जेब्रा नहीं बन जाता। गधा, गधा ही रहता है।"


सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर मजाक उड़ाया

यानी वीडियो में इमरान खान खुद की तुलना एक गधे से करते दिखे, जिसकी बजह से उन्हें अब सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। लोग वीडियो को शेयर कर मजे ले रहे है, और रियेक्ट कर रहे है। कुछ का कहना है कि इमरान पहली बार सच्चे लग रहे हैं। वंही एक यूजर ने कहा कि इमरान खान ने खुद की सच्चाई कबूल कर ली है।


वंही, पाकिस्तानी पत्रकार नाइला इनायत ने इमरान के वीडियो की छोटी सी क्लिप ट्वीट करते हुए लिखा, ‘गधा, गधा ही रहता है।' 

पहले भी दे चुके हैं गलत बयान

Imran Khan
Image Source: Social Media

आपको बता दे, यह पहला मौका नहीं है जब इमरान खान ने कोई ऐसी बात कही, इससे पहले के बयान भी उनके सुर्खियों में रहे है। इमरान खान ने इससे पहले ओसामा बिन लादेन को शहीद बताया था, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। इसके पहले उन्होंने रेप की घटनाओं पर आपत्तिजनक बयान दिए थे।