SBI बैंक से 35 लाख रुपए लेकर भागा 10 साल का बच्चा, CCTV फुटेज हुआ वायरल!

 | 
cash

पंजाब के पटियाला में बुधवार को चौंकाने वाली घटना सामने आई। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की पटियाला मेन शाखा से 10-15 साल का एक बच्चा 35 लाख रुपए से भरा बैग लेकर रफू चक्कर हो गया। लाखों रुपए की यह राशि बैंक के बाहर लगे ATM में डालने के लिए रखी थी। बैग गायब मिलने पर बैंक में हड़कंप मच गया। क्या है पूरा मामला? चलिए हम आपको बताते है। 

10 वर्षीय बच्चे ने बैंक से उड़ाए 35 लाख रुपए!

पंजाब के पटियाला में बुधवार को चौंकाने वाली घटना सामने आई। थाना कोतवाली के अंतर्गत आते शेरावाला गेट स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया (SBI) की मुख्य शाखा से बुधवार काे एक बच्चा 35 लाख की नगदी लेकर फरार हो गया। यह घटना एसबीआई की मुख्य शाखा में हुई। लाखों रुपए की यह राशि बैंक के बाहर लगे ATM में डालने के लिए रखी थी। 

cctv footage
CCTV फुटेज में चोरी कर बैग ले जाता दिखा बच्चा! Image Source: Bhaskar

बैग गायब मिलने पर बैंक में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बैंक में लगे सीसीटीवी चैक किए गए और वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। बैंक व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि बच्चे की उम्र 10 से 12 साल के बीच है। 

साढ़े 11 बजे की घटना!

छानबीन के बाद एसपी ने बताया कि सुबह साढ़े 11 बजे के करीब एक नाबालिग बालक बैंक में आया था और यहां से 35 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गया। भास्कर की रिपोर्ट अनुसार, इससे पहले उसने 15-20 मिनट तक बैंक में रेकी की। जैसे ही मौका मिला, बैग लेकर फुर्र हो गया।


बताया जा रहा है कि बच्चे की धरपकड़ के लिए पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर दी है। पुलिस आने जाने वालाें से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शहर में नाकाबंदी की है और रुपए का बैग लेकर निकले नाबालिग की तलाश की जा रही है। 

पुलिस का शक किसी गिरोह से जुड़ा हो सकता है बच्चा!

बताया गया कि बच्चा बैंक में अकेला नहीं था, बल्कि उसके साथ 25 साल का एक दूसरा युवक भी दिखाई दे रहा है। पुलिस के मुताबिक SBI में जिस तरह से वारदात की गई है, वह एक सोची समझी साजिश थी। बच्चा भी किसी कुख्यात चोर गिरोह का सदस्य लग रहा है। फिलहाल रुपए लेकर भागे बालक का पता लगाने के लिए पुलिस जुटी हुई है।