कोरोना संक्रमित पूर्व SDO अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदे और प्राण गंवा दिए

रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल की तीसरी मंजिल पर स्थित कोरोना वार्ड में भर्ती बिजली निगम के पूर्व एसडीओ ने सोमवार को खिड़की से कूदकर जान दे दी। मृतक झज्जर जिले के गांव धोड़ निवासी 62 वर्षीय युद्धवीर हैं। मृतक बिजली निगम से एसडीओ के पद से सेवानिवृत्त थे। उनके आत्महत्या किए जाने का लाइव वीडियो
 | 
कोरोना संक्रमित पूर्व SDO अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदे और प्राण गंवा दिए

रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल की तीसरी मंजिल पर स्थित कोरोना वार्ड में भर्ती बिजली निगम के पूर्व एसडीओ ने सोमवार को खिड़की से कूदकर जान दे दी। मृतक झज्जर जिले के गांव धोड़ निवासी 62 वर्षीय युद्धवीर हैं। मृतक बिजली निगम से एसडीओ के पद से सेवानिवृत्त थे।

उनके आत्महत्या किए जाने का लाइव वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि वह पहले खिड़की से बाहर निकलकर छज्जे पर आकर बैठते हैं और फिर सीधे नीचे छलांग लगा देते हैं।

इस मामले पर, पूर्व एसडीओ के बेटे ने अपने पिता के मानसिक रूप से परेशान होने की बात भी कही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

घटना का वीडियो हुआ वायरल

झज्जर के गांव दोहड़ निवासी 60 वर्षीय युद्धवीर सिंह पिछले माह ही बिजली निगम में एसडीओ के पद से रिटायर हुए थे। वह रेवाड़ी के सेक्टर-4 स्थित अपने भाई के घर में रह रहे थे। कुछ दिन से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। कोरोना की जांच कराई गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

सोमवार सुबह वह नागरिक अस्पताल की तीसरी मंजिल पर बने कोरोना वार्ड की खिड़की से नीचे लटक गए। अस्पताल में मौजूद लोगों ने जब उनको लटके हुए देखा तो रोकने के लिए कई आवाज लगाई लेकिन युद्धवीर नहीं रुके।

उन्होंने सीधे तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। उनको तुरंत से ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। आत्महत्या की यह पूरी घटना लोगों ने मोबाइल में भी कैद कर ली।

मानसिक रूप से थे परेशान

पूर्व एसडीओ के बेटे ने बताया कि वह मानसिक रूप से भी परेशान थे। हालांकि आत्महत्या के असली कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।