Lockdown में खर्चे को नहीं बचे पैसे तो ‘सावधान इंडिया’ की 2 एक्ट्रेस ने लूट लिए लाखो रूपये

सावधान इंडिया: जी हां बही टीवी सीरियल जो अक्सर लोगो को सावधान और सतर्क रहने की बाते बताता है। उसी टीवी सीरियल में काम करने वाली दो अभिनेत्रियों को मुंबई पुलिस ने लाखों रुपये की चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि कोरोना काल में हुए लॉकडाउन के कारण सीरियल
 | 
Lockdown में खर्चे को नहीं बचे पैसे तो ‘सावधान इंडिया’ की 2 एक्ट्रेस ने लूट लिए लाखो रूपये

सावधान इंडिया: जी हां बही टीवी सीरियल जो अक्सर लोगो को सावधान और सतर्क रहने की बाते बताता है। उसी टीवी सीरियल में काम करने वाली दो अभिनेत्रियों को मुंबई पुलिस ने लाखों रुपये की चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि कोरोना काल में हुए लॉकडाउन के कारण सीरियल की शूटिंग बंद होने के चलते दोनों पैसों की कमी से जूझ रही थीं। मीडिया खबरों के अनुसार, दोनों पुलिस की हिरासत में हैं। इन्होंने ‘सावधान इंडिया’ और ‘क्राइम पेट्रोल’ जैसे सीरियल्स में छोटे रोल्स निभाए हैं।

क्यों की चोरी..खुला ये राज?

आरे कॉलोनी के रॉयल पाम इलाके में स्थित एक पॉश बिल्डिंग में रहने वाले शख्स के घर 18 मई को यह दोनों एक्ट्रेस पेइंग गेस्ट बनकर गई थी। वहां पहले से एक पेइंग गेस्ट रह रही थी जिसका लाखों रुपए चुराकर दोनों रफूचक्कर हो गईं थी।

पेइंग गेस्ट द्वारा आरे पुलिस को आशंका जाहिर करते हुए टीवी एक्ट्रेस सुरभि सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव (25) और मोसिना मुख्तार शेख (19) पर उसने अपने पैसों की चोरी करने की बात कही। पुलिस जांच के दौरान सोसाइटी के प्रांगण में लगे सीसीटीवी के फुटेज जांच की गई तब वे दोनों बाहर जाते हुए दिखीं।

जब पुलिस ने दोनों को सीसीटीवी फुटेज दिखाया जिसमें पोटली ले जाते हुए साफ साफ दिख रही थीं तब वे टूट गईंं और जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने इनके पास से चोरी किए गए 50 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं।

Lockdown में खर्चे को नहीं बचे पैसे तो ‘सावधान इंडिया’ की 2 एक्ट्रेस ने लूट लिए लाखो रूपये
Aaj Tak

दोनों को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने दोनों को 23 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि दोनों महिलाएं पुलिस हिरासत में हैं। उनके पास से 50,000 रुपये बरामद हुए हैं। दोनों महिलाएं सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल जैसे टीवी कार्यक्रम में बतौर एक्टर काम करती रही हैं।

पुलिस को दोनों ने बताया कि कोरोना के दौरान में हुए लॉकडाउन के कारण आर्थिक तौर पर काफी परेशान थीं। लॉकडाउन के चलते कामकाज ठप होने से परेशान होकर इस घटना को अंजाम दिया है।