1800 घंटे और 40 कारीगरों ने तैयार की कैटरीना की ये खास साडी, देखिये पति संग खास तस्वीरें!

 | 
vicky and kaitreena kaif

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को हुई अपनी भव्य शादी के बाद से लगातार कई खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा कर रहे हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है। दोनों ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

इसके बाद मंगलवार को उन्होंने एक बार फिर अपने प्रीवेडिंग शूट की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर कर हंगामा मचा दिया है। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह खोए हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना ने सब्यसाची की डिजाइन की हुई फ्लोरल साड़ी पहनी है, जिसे बनाने में 1800 से ज्यादा घंटे लगे हैं। इस साड़ी की खासियतें आपको हैरान कर देंगी।  

vicky and kaitreena

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैट और विक्की इन दिनों मालदीव में अपने हनीमून पर हैं। जहां से उन्होंने ये तस्वीरें शेयर की है। इन फोटोज में कैट ने न्यूड कलर की फ्लोरल साड़ी पहनी है, जिसे अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया है। 

vicky

कैटरीना कैफ ने जो प्री-वेडिंग में साड़ी कैरी की हुई है उस साड़ी को बनाने में कई लोगों की कड़ी मेहनत है। कैटरीना कैफ ने अपने साड़ी के साथ-साथ लुक को एक विंटेज लुक दिया था। 

vicky and kaitreena

Tulle Fabric से बनी इस साड़ी पर हाथों से बारीक फूलों की कढ़ाई की गई है।  इस लुक के बारे में अनाइता ने अपने इंस्टा पर जानकारी शेयर की और बताया कि "मैं चाहती थी कि कुछ ऐसा हो जो व्हाइट वेडिंग आउटफिट की खूबसूरती को रिफ्लेक्ट कर सके,  घूंघट, टेल और हाथों में गुलदस्ता, इसलिए साड़ी के साथ हमने इसे जोड़ा।"

vicky and kaitreena

अनाइता ने आगे कहा कि साड़ी को बेहद नाजुक फूलों से सजाया गया है जो हमें उन फूलों की याद दिलाता है जो हम अपनी किताबों में दबाकर रख देते हैं। 

vicky and kaitreena

इस साड़ी में कैटरीना ने फ्लोर स्वीपिंग घूंघट के साथ एक विंटेज दुल्हन बनकर अपनी मां को भी ट्रिब्यूट देने की कोशिश की है जो ब्रिटिश विरासत से जुड़ी है।  उनकी साड़ी में वेडिंग गाउन जैसा लुक था। 

vicky and kaitreena

साड़ी के साथ फुल स्लीव्ज का ब्लाउज दिया गया था. इस साड़ी को बनाने 40 कारीगरों की मेहनत लगी है जिन्होंने 1800 घंटे काम करके इसे तैयार किया है। सिर्फ कैटरीना की साड़ी ही नहीं बल्कि उनके स्टेटमेंट ज्वैलरी भी सब्यसाची की थीं। कैटरीना कैफ ने अपने लुक को अनकट डायमंड ब्रॉड चोकर नेकपीस और मैचिंग ईयररिंग्स के साथ पूरा किया। 

vicky and kaitreena

दूसरी ओर विक्की कौशल ने भी इस बड़े दिन के लिए सब्यसाची की शेरवानी पहनी थी। उनके इस लुक को उनकी स्टाइलिस्ट अमनदीप कौर ने तैयार किया था।  विक्की ने कैटरीना के आउटफिट को खूबसूरती से कंप्लीट किया। हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी हनीमून से मुंबई वापस आ गए हैं।