शिल्पा शेट्टी ने किया पति का बचाव, बोली- ‘पोर्न नहीं एरॉटिक फिल्में बनाते हैं मेरे पति’

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को कोर्ट से राहत नहीं मिली है। वे 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में ही रहेंगे। वंही शुक्रवार को उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी से पूछताछ के लिए पुलिस राजकुंद्रा को उनके घर लेकर गई थी। जंहा शिल्पा शेट्टी अपने पति का बचाव करते दिखी। राज और शिल्पा से आमने सामने
 | 
शिल्पा शेट्टी ने किया पति का बचाव, बोली- ‘पोर्न नहीं एरॉटिक फिल्में बनाते हैं मेरे पति’

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को कोर्ट से राहत नहीं मिली है। वे 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में ही रहेंगे। वंही शुक्रवार को उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी से पूछताछ के लिए पुलिस राजकुंद्रा को उनके घर लेकर गई थी। जंहा शिल्पा शेट्टी अपने पति का बचाव करते दिखी। राज और शिल्पा से आमने सामने बैठाकर पूछताछ हुई। शिल्पा शेट्टी को इस दौरान क्राइम ब्रांच के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा।

पति राज कुंद्रा के बचाव में पत्नी व अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी खुलकर सामने आई हैं। उन्होंने दावा किया कि उनके पति बेकसूर हैं और वह पोर्न नहीं इरोटिक फिल्में बनाते थे। साथ ही कहा कि उनका हॉटशॉट एप से कोई लेनादेना नहीं है। उन्हें मोबाइल एप पर सटीक सामग्री की भी जानकारी नहीं है।

मुंबई पुलिस के स्टेटमेंट के अनुसार शिल्पा शेट्टी ने पोर्नोग्राफी केस में अपनी भागीदारी होने से मना किया है। शिल्पा का कहना है कि वे इस रैकेट से किसी भी तरह से जुड़ी हुई नहीं हैं। पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, शिल्पा ने अपने पति के बचाव किया है। उनका कहना है कि उनके पति अश्लील सामग्री के निर्माण में शामिल नहीं थे।

शिल्पा शेट्टी ने ये भी बताया कि राज कुंद्रा एरॉटिक फिल्म बनाते थे ना कि पोर्न। दोनों ही अलग चीजे हैं। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ इतना जानती हैं कि उनके पति राज की कंपनी वेब सीरीज और शार्ट फिल्में बनाती है। वहीं, इरॉटिका के बारे में उन्होंने कहा कि यह कामोत्तेजक फिल्में हो सकती हैं लेकिन पोर्न नहीं है।

शिल्पा शेट्टी ने किया पति का बचाव, बोली- ‘पोर्न नहीं एरॉटिक फिल्में बनाते हैं मेरे पति’

शिल्पा ने ये भी बताया कि हॉटशॉट से उन्होंने किसी भी तरह का प्रॉफिट नहीं कमाया है। कुंद्रा के बिजनेस पार्टनर और बहनोई प्रदीप बख्शी ही एप का कामकाज देखते हैं। वहीं, पुलिस का दावा है कि कुंद्रा के कार्यालय से 100 से अधिक अश्लील सामग्री जब्त की है जिसे मोबाइल और ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रसारित किया जाता था।

क्राइम ब्रांच की टीम के सामने शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा का बचाव किया। शिल्पा ने ये भी कबूला कि उन्हें HotShots के सटीक कंटेंट की भी जानकारी नहीं थी। एक्ट्रेस ने दावा किया कि उनका इस ऐप से कोई लेना देना नहीं है।

शिल्पा शेट्टी ने किया पति का बचाव, बोली- ‘पोर्न नहीं एरॉटिक फिल्में बनाते हैं मेरे पति’

आपको बता दे, पोर्न मामले से जुड़ी जांच में पुलिस को कुंद्रा की अलग-अलग कंपनियों के 13 बैंक खाते मिले हैं। इसका फोरेंसिक ऑडिट कराया जा रहा है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसे देखते हुए कहा जा रहा है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी इस मामले की जांच कर सकता है।

हालांकि ईडी के किसी अधिकारी ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन भविष्य में जांच से इनकार भी नहीं किया है। राज कुंद्रा ने अब इस मामले में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया है और अपनी याचिका में कहा है:-

”ऐसी सामग्री जिसे पुलिस अश्लील होने का दावा करती है, प्रत्यक्ष स्पष्ट यौन कृत्यों और संभोग को नहीं दर्शाती है, लेकिन लघु फिल्मों के रूप में ऐसी सामग्री दिखाती है जो कामुक हैं या व्यक्तियों के हित के लिए अपील करती हैं।”

आपको बता दे, राज कुंद्रा पर जबसे अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगा है तभी से उन पर कई एक्ट्रेसेज ने गंभीर इल्जाम लगाए हैं। इनमें पूनम पांडे का नाम भी शामिल है। राज और शिल्पा दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।