कंगना रनौत का शरारती वीडियो वायरल, कैमरे के सामने कर डाली ऐसी हरकत, लोगों ने लगा दी क्लास!

 | 
kangna ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती है। उनके  फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस पर लोग पैनी नजर बनाकर रखते हैं। अब उनका एक वीडियो काफी चर्चाएं बटोर रहा है। 

इस वीडियो में कंगना रनौत शरारती अंदाज में पेस्ट्री खाने का पोज देती दिख रही हैं, हालांकि पेस्ट्री खाती नहीं हैं। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद कंगना रनौत ट्रोल (Kangana Ranaut Trolls) भी हो रही हैं। इस वीडियो पर कोविड को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स कंगना को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

कंगना का सरारती वीडियो वायरल 

kangna ranauat

जी हां, सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस कंगना रनौत शरारती अंदाज में पेस्ट्री खाती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, सेलिब्रेटी फोटॉग्राफर विरल भयानी (Viral Bhayani) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में कंगना किसी होटल में दिखाई दे रही हैं, जहां वह पत्रकारों को पोज दे रही होती है। 


इस दौरान वेटर ने एक ट्रे पकड़ा हुआ होता है जिसमें केक के कई टुकड़े रखे होते हैं। कंगना एक टुकड़ा उठाती हैं और अपने मुंह के पास ले जाती हैं। तस्वीर क्लिक करवाने के बाद वो केक को फिर से उसी ट्रे में रख देती हैं। 

अब  बढ़ते कोरोना मामलों के बीच कंगना की इस हरकत को देखकर फैंस गुस्से में हैं। एक ओर जहां फैन्स इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं, तो दूसरी ओर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। इस वीडियो पर एक ट्रोल ने लिखा, 'प्लीज उसे वापस ट्रे में किसी और के खाने के लिए मत रखो।' 

kangna ranaut

वहीं एक और ने लिखा, 'शानदार, पेस्ट्री को छू लिया और उस पर अपनी सांस छोड़ दी और अब कोई और इसे खाएगा।' वहीं एक ओर ने लिखा, 'ये कोरोना के जंतू वाला केक इनके छोड़ने के बाद कौन खाया वो भी दिखा देते वायरल भैया।' वहीं कई फैन्स कंगना की तारीफ भी कर रहे हैं।

कंगना के प्रोजेक्ट्स

बात अगर कंगना के वर्कफ़्रंट की करे तो, कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो अभिनेत्री के खाते में धाकड़ के साथ ही तेजस और सीता भी शुमार है। एक ओर जहां कंगना अब धाकड़ को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं तेजस से भी उनका लुक सामने आ चुका है।