'अक्षय कुमार की फिल्म देखने वालों शर्म करो', थिएटर के बाहर क्यों लगे ऐसे नारे?...देखिये वीडियो

 | 
akshay kumar

एंटरटेनमेंट की दुनिया में रोज़ हलचल रहती है, कभी किसी का बॉयकाट तो कभी किसी का सपोर्ट। इन्हीं सब खबरों के साथ खबर आ रही है कि इस बार अक्षय कुमार का विरोध हुआ है, जी हां बॉलीवुड खिलाडी भैया अक्षय कुमार का विरोध इस बार किसानो ने किया है। अब क्यों किया? और कहा किया? ये सब हम आपको नीचे विस्तार से बता रहे है। 

Akshy Kumar
Image Source: Oneindia

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) पिछले हफ्ते रिलीज कर दी गई। कोरोनावायरस महामारी के बाद यह पहली ऐसी फिल्म है जिसे सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। हालांकि अब यह फिल्म एक मुसीबत में घिरती नजर आ रही है। 

'अक्षय कुमार की फिल्म देखने वालों शर्म करो' के नारे?


बीते दिन पंजाब के किसान लुधियाना में अभिनेता अक्षय कुमार की नई फिल्म 'बेलबाटम' शहर के मल्टीप्लैक्स में लगाने के विरोध में युवाओं ने प्रदर्शन करते नजर आये। साथ ही थिएटर के बाहर अक्षय कुमार की फिल्म देखने वालों शर्म करो के नारे भी लगाए गए। इसी के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' का बहिष्कार करते हुए पटियाला के 'फूल सिनेमा' के सामने किसानो ने प्रदर्शन भी किया। 

प्रदर्शनकारियों ने नारे लगाए,'अक्षय कुमार की फिल्म देखने वालों शर्म करो'। यह पिछले साल अक्षय के उस बयान की प्रतिक्रिया में बताया गया है, जिसमें उन्होंने अपने विरोध को प्रोपेगेंडा बताया था। मीडिया खबरों के अनुसार, पच्चीस से तीस युवा पेवेलियन माल के बाहर एकत्रित हुए और उन्होंने अभिनेता के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही माल प्रबंधन को भी उक्त फिल्म जल्द से जल्द हटाने की मांग की।

Akshy Kumar
Image Source: Oneindia

बता दें कि इससे पहले 23 अगस्त को भी युवा उक्त फिल्म मल्टीप्लैक्स में लगाने के विरोध में प्रदर्शन कर चुके हैं। किसानो का आरोप है कि युवाओं के विरोध का एकमात्र कारण अभिनेता का किसानों के विपरीत बोलना रहा है। रोष स्वरूप वह पंजाब में इस फिल्म को चलने नहीं देंगे। 

सीक्रेट एजेंट के किरदार में हैं अक्षय

इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार अक्षय एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म में आदिल हुसैन, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। जिन्हें एक हाइजैक प्लेन को छुड़ाने की ज़िम्मेदारी दी जाती है। फ़िल्म में वाणी कपूर फीमेल लीड में हैं, जो अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार है। लारा दत्ता ने तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाया है। वहीं, हुमा कुरैशी कोवर्ट ऑपरेशन में अक्षय कुमार की सहयोगी बनी हैं।

akshay Kumar
फिल्म बेलबॉटम का एक दृश्य (Image Source: Social Media)

बता दें, बेलबॉटम के ज़रिए अक्षय लगभग 20 महीने बाद बड़े पर्दे पर लौटे हैं। उनकी आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म गुड न्यूज़ है, जो 2019 में सिनेमाघरों में आयी थी और काफ़ी सफल रही थी।