दीपिका ने अब PMO से कही ‘मन की बात’, बोलीं- खुद में बदलाव लाइए, शब्द काफी नहीं हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री ही टॉप अभिनेत्रियो में शुमार हैं। वह न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं बल्कि दीपिका की गिनती उनमें होती है, जो हर मुद्दे पर भी अपनी बात खुलकर रखती हैं। बीते दिनों भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब उन्होंने पीएम मोदी पर ही कटाक्ष कर
 | 
दीपिका ने अब PMO से कही ‘मन की बात’, बोलीं- खुद में बदलाव लाइए, शब्द काफी नहीं हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री ही टॉप अभिनेत्रियो में शुमार हैं। वह न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं बल्कि दीपिका की गिनती उनमें होती है, जो हर मुद्दे पर भी अपनी बात खुलकर रखती हैं।​ बीते दिनों भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब उन्होंने पीएम मोदी पर ही कटाक्ष कर दिया।

दीपिका पादुकोण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘मन की बात’ पर अपनी बात रखी है। वहीं उनके इस सोशल मीडिया पोस्ट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। बीते रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साल 2021 में पहली बार देशावसियों से ‘मन की बात’ की।

दीपिका ने अब PMO से कही ‘मन की बात’, बोलीं- खुद में बदलाव लाइए, शब्द काफी नहीं हैं
Image Source: Social Media

इस दौरान पीएम मोदी ने अलग अलग मुद्दों पर अपनी बात रखी, और देश को संबोधित किया। वहीं पीएम मोदी की नारी शक्ति की बात को बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी सपोर्ट करते हुए अपनी बात सोशल मीडिया पर कही।

दीपिका पादुकोण की पीएम मोदी को नसीहत

दरअसल, बीते दिन देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों से अपने ‘मन की बात’ कार्यक्रम के दौरान बात की। इस दौरान मोदी ने महिला शक्ति पर भी बात की। उन्होंने अपने ‘मन की बात’ कार्यक्रम के दौरान कुछ टेक्स्ट ग्राफिक्स साझा किए थे।

वहीं दीपिका पादुकोण ने पीएम मोदी के इस टेक्स्ट ग्राफिक्स को रिट्वीट करते हुए अपनी बात रखते हुए महात्मा गांधी की सीख का भी जिक्र किया है। दीपिका ने महात्मा गांधी की सीख का जिक्र करते हुए ट्वीट किया:-

“खुद में वे बदलाव लाइये जो आप दुनिया में देखना चाहते हैं। ये शब्द इन महिलाओं और दुनिया की हर एक महिला के लिए काफी नहीं हैं।”

इसके बाद दीपिका ने ‘मन की बात’ में जिन महिलाओं का जिक्र किया गया था उनकी तारीफ करते हुए सभी महिलाओं की भी तारीफ की है। दीपिका पादुकोण ने अपने रिट्वीट में PMO को भी टैग किया है और साथ ही #NariShakti और #MannKiBaat का भी इस्तेमाल किया है।

दीपिका का ये ट्वीट इंटरनेट पर काफी सुर्खियों में है। मिनटों में ते ये ट्वीट वायरल हो गया। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस ट्वीट को लेकर दीपिका की आलोचना कर रहे हैं तो वहीं दीपिका के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आए हैं।

JNU के प्रदर्शन में दीपिका पादुकोण

दीपिका ने अब PMO से कही ‘मन की बात’, बोलीं- खुद में बदलाव लाइए, शब्द काफी नहीं हैं

आपको याद होगा, दीपिका पादुकोण पिछले दिनों JNU के प्रदर्शन में भी शामिल होने कैंपस पहुंची थी। फिल्म ‘छपाक’ की रिलीज से पहले जब दीपिका JNU के प्रदर्शन में शामिल होने के लिए गई तो उनकी खामोशी ने काफी कुछ कह दिया था। इसके साथ ही दीपिका उस वक्त भी काफी विवादों में आ गई थी जब उन्हें पद्मावत की रिलीज से पहले करणी सेना ने धमकी दी थी।

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों शकुन बत्रा की फिल्म में काम करने के लेकर चर्चा में हैं। वहीं उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है। हलांकि अभी तक इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है। वहीं इसके अलावा दीपिका शाहरुख खान के साथ उनकी अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘पठान’ में भी काम कर रही हैं।

वहीं दीपिका का ‘बाहुबली’ फेम प्रभास के साथ नाग अश्निवी की बहुभाषी फिल्म में भी नजर आएंगी। यही नहीं वह ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे।