साइकल पर सवार होकर अंडा-ब्रेड बेचते दिखे सोनू सूद, देखिये वायरल हो रहा है वीडियो

अभिनेता और कोरोनाकाल में लोगों तक अपनी मदद पहुंचाकर एक मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद (Actor Sonu Sood) आजकल साइकिल पर अंडा, ब्रेड, चिप्स और हर रोज के खाने पीने का सामान लादकर इन्हें बेचने के लिए निकल पड़े हैं। इसे उन्होंने सोनू सूद की सुपरमार्केट का नाम दिया है। सोनू ने खुद इस वीडियो
 | 
साइकल पर सवार होकर अंडा-ब्रेड बेचते दिखे सोनू सूद, देखिये वायरल हो रहा है वीडियो

अभिनेता और कोरोनाकाल में लोगों तक अपनी मदद पहुंचाकर एक मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद (Actor Sonu Sood) आजकल साइकिल पर अंडा, ब्रेड, चिप्स और हर रोज के खाने पीने का सामान लादकर इन्हें बेचने के लिए निकल पड़े हैं।

इसे उन्होंने सोनू सूद की सुपरमार्केट का नाम दिया है। सोनू ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनके ऐसा करने का मतलब कहीं न कहीं छोटे व्यवसायों का प्रचार करना होगा।

साइकल पर सवार होकर अंडा-ब्रेड बेचते दिखे सोनू सूद, देखिये वायरल हो रहा है वीडियो

सोनू ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बुधवार रात को पोस्ट किए गए इस वीडियो में सोनू ने कहा है कि

“आपको किराने का सामान खरीदने के लिए मॉल जाने की जरूरत नहीं है। यह सुपरमार्केट आपके रोज के सामान को आपके दरवाजे पर पहुंचाने के लिए तैयार है।”

उन्होंने स्थानीय विक्रेताओं से खरीदारी के महत्व पर जोर देते हुए कहा: “यह बाजार हिट है।”

सोनू सूद ने इससे पहले भी इस तरह के कई वीडियोज शेयर किए हैं। सोनू के इंस्टाग्राम पर ‘सोनू दा ढाबा’, ‘चाकू छुरी तेज़ करवाने की मेरी नयी दुकान’, नींबू पानी, सोनू सूद का टेलरिंग शॉप जैसे कई फनी वीडियोज़ मौजूद हैं।

अभिनेता सोनू सूद काफी लंबे समय से कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं। चाहे किसी को अस्पताल में बेड दिलाना हो या फिर भोजन की व्यवस्था करनी हो, ये स्टार्स जरुरतमंदों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते दिखाई दिए हैं।